प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर किया खुलासा, घर में नए मेहमान के आने की खुशखबरी दी

Samachar Jagat | Thursday, 28 Nov 2019 07:27:57 AM
2303256108839863

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस आने वाले 1 दिसंबर, 2019 को अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाने जा रहे हैं। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की सालगिरह में अभी कुछ दिन और बचे हैं, इससे पहले ही प्रियंका चोपड़ा के घर नए मेहमान की एंट्री हुई है। इस बात की जानकारी खुद प्रियंका ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट इंस्टाग्राम से दी है।


loading...

आने वाले 1 दिसंबर को प्रियंका चोपड़ा और निक अपने शादी की पहली सालगिरह मनाने जा रहे हैं। अपनी शादी की सालगिरह से पहले ही प्रियंका ने निक जोनस को एनीवर्सरी गिफ्ट दे दिया है। प्रियंका चोपड़ा द्वारा दिये गए इस गिफ्ट को निक कभी भी नही भूल पाएंगे क्योंकि यह गिफ्ट है ही इतना प्यार। यह गिफ्ट असल मे जर्मन शेपर्ड किस्म का एक पपी है, जो दिखने में बेहद प्यारा और मासूम है।

दरअसल कुछ समय से प्रियंका चोपड़ा अपने काम के चलते निक जोनस से दूर रह रही हैं जिसके कारण निक जोनस उन्हें बहुत मिस कर रहे थे। जब प्रियंका चोपड़ा अमेरिका अपने घर पहुंची तो वे घर में एक नए मेहमान के साथ आई थीं। प्रियंका चोपड़ा ने यह गिफ्ट निक को तब दिया जब वो सो रहे थे।

इस बात का खुलासा खुद निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर कर किया है। निक जोनस को पत्नी प्रियंका द्वारा दिया गया यह गिफ्ट बहुत पसंद आया है और उन्होंने पपी के साथ सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें भी पोस्ट कर दी हैं, साथ ही पपी का एक इंस्टाग्राम अकाउंट भी बना दिया है जिस पर 3 फ़ोटो अपलोड किये जा चुके हैं।

सोर्स - www.amarujala.com

दोस्तों ! आपको क्या लगता है कि शादी को खुशहाल बनाये रखने के लिए पति पत्नी को इस तरह के गिफ्ट एक दूसरे को देने चाहिए या नही ? कृपया कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं ।

यदि आपको हमारी पोस्ट पसंद आये तो प्लीज लाइक शेयर और कमेंट करें और ऐसी ही मजेदार पोस्ट के लिए हमारे पेज को फॉलो करना ना भूलें ।


loading...


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.