एक्टर आमिर खान पर एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता का तंज, पूछा- मेरे लिए कोई दया नहीं?

Samachar Jagat | Wednesday, 11 Sep 2019 03:18:18 PM
Actor Tanushree Dutta's stance on actor Aamir Khan, asked- No pity for me?

इंटरनेट डेस्क। आमिर खान, गुलशन कुमार की बायोपिक मोगुल में काम कर रहे हैं। पहले उन्होंने इस फिल्म को छोड़ दिया था। इसकी वजह फिल्म के निर्देशक सुभाष कपूर पर लगे मीटू के आरोप थे।  आमिर ने बताया था कि कैसे उन्होंने सुभाष कपूर पर लगे आरोपों को क्रॉस चेक करने की कोशिश की।


loading...

जब उन्हें सुभाष के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिले तो वे फिर से मोगुल के साथ जुड़ गए। बॉलीवुड में मीटू मूवमेंट की नींव रखने वाली एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने आमिर खान पर तंज कसा है. एक्ट्रेस ने कहा- श्श्सुभाष कपूर के साथ जुड़ने की वजह बताते हुए आमिर खान ने जो भी लिखा था उसे मैंने पूरा पढ़ा।

मैं एक सवाल पूछना चाहती हूं... कैसे बॉलीवुड में किसी को रातों में नींद आ सकती है जब एक लड़की उत्पीड़न की शिकार होती है, और उसे इंडस्ट्री से बहिष्कृत कर दिया जाता है? मीटू के आरोपियों के लिए ढेर सारे दया भाव उभर कर आ रहे हैं। लेकिन इसकी पीड़तों के लिए कोई दया नहीं। मुझे किसी ने ये पूछने तक की जहमत नहीं की थी कि बतौर एक्टर मैं कैसा फील कर रही हूं? हॉर्न ओके प्लीज के सेट पर हुए हैरेसमेंट एपिसोड के बाद मेरी आजीविका छीन ली गई।

मैं एक टैलेंटेड स्क्रीन एक्टर थी। मेरे लिए किसी ने लेटर नहीं लिखे, मुझे अपने करियर को फिर से जीवित करने में मदद नहीं की। उस ट्रॉमा, बेइज्जती से उबरने में मदद नहीं की जो मैंने सहन किया। मेरे लिए कोई दया भाव नहीं, आमिर? आमिर ने कहा था- किरण और मैं मोगुल का निर्माण कर रहे थे। मैं फिल्म में एक्टिंग भी कर रहा था। तब हमें इस बारे में नहीं पता था कि निर्देशक सुभाष कपूर के खिलाफ केस चल रहा है। मीटू मूवमेंट शुरू होने पर उनका केस फिर से सामने आ गया। हम दोनों ही काफी डिस्टर्ब्ड हो गए थे। मेरी वजह से एक शख्स की जॉब खतरे में आ गई थीं। मेरे लिए सो पाना मुश्किल हो गया था। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.