ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी जुटी मी टू अभियान से, कहीं ये बात!

Samachar Jagat | Wednesday, 10 Oct 2018 09:25:36 AM
Aishwarya said on India's

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। अभिनेत्री तनुश्री दत्ता द्वारा अभिनेता नाना पाटेकर पर लगाए गए आरोपों के बाद बॉलीवुड में मी टू अभियान तेजी से बढऩे लगा है। इस अभियान के तहत बॉलीवुड की कई हस्तिया सामने आ रही है और इस अभियान का समर्थन कर रही है। अब इस अभियान के साथ बच्चन परिवार की बहू और अभिषेक बच्चन की पत्नी अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन भी जुट गई है।


‘मी टू’ अभियान ने घटना से जुड़ी शर्मिंदगी को दूर किया : काजोल

अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन भारत में अपनी तरह का ‘मी टू’ अभियान चलने पर खुश हैं और उन्होंने मंगलवार को कहा कि यौन उत्पीडऩ के अपने अनुभव साझा करने वाली महिलाओं को और समर्थन तथा मजबूती दी जानी चाहिए। तनुश्री दत्ता द्वारा नाना पाटेकर के खिलाफ उत्पीडऩ के आरोप लगाने के आलोक में देश में ‘मी टू’ अभियान में तेजी आई है। आलोक नाथ, रजत कपूर, विकास बहल और कॉमेडी ग्रुप एआईबी सहित मनोरंजन उद्योग के कई लोगों पर यौन उत्पीडऩ के आरोप लगे हैं।

हॉकी विश्वकप के उद्घाटन का हिस्सा बनेंगे शाहरूख

ऐश्वर्या ने यहां एक साक्षात्कार में कहा है कि ‘मी टू’ अभियान की वर्तमान समय में गति तेज हुई है। सोशल मीडिया के साथ दुनिया छोटी हो गई है, हर आवाज बड़ी हो रही है। वर्तमान समय के बारे में यह देखना अच्छा है कि मीडिया के सदस्य इससे जुड़ गए हैं और ऐसी आवाजों को प्रेरित कर रहे हैं जिन्हें सुने जाने की जरूरत है और उन्हें मंच दिया जा रहा है।

जब शूटिंग सेट पर अभिनेत्री नवनीत ने आलोक नाथ की इस हरकत से परेशान होकर जड़ दिया था थप्पड़...

देश का कानून न्याय करेगा। उन्होंने कहा है कि व्यक्तिगत मामलों में स्पष्ट टिप्पणी करना सही नहीं होगा क्योकि मामले अदालत में विचाराधीन हैं और हमारी तरफ से जिम्मेदारीपूर्ण नहीं होगा लेकिन इसी के साथ, भगवान कृपा करे और ऐसी आवाजों को मजबूती दे, जिन्हें समर्थन की जरूरत है।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.