Exclusive : अजय देवगन की ये बात तोड़ सकती है काजोल का दिल ! 

Samachar Jagat | Tuesday, 08 Nov 2016 01:39:41 PM
ajay-devgn-abhishek-bachchan-and-sanjay-dutt-find-zeenat-aman-superhot

बॉलीवुड की सबसे क्यूट जोड़ियों में शुमार अजय देवगन और काजोल जोड़ी मिसाल मानी जाती है। एक दूसरे के अपोज़िट इस कपल ने ज़िन्दगी में बहुत अच्छा तालमेल बैठा रखा है। हालाँकि शादी से पहले तो अजय देवगन का नाम रवीना टंडन और करिश्मा कपूर से जुड़ा था लेकिन शादी के बाद उन्होंने शायद ही किसी अदाकारा की तरफ आंख उठाकर देखा हो।

एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट ने बच्चों के लिए संरक्षण समझौता किया

इसी लिए काजोल को अपने हस्बैंड पर नाज़ है। मगर अजय की ये बात सुनकर काजोल का दिल टूट सकता है। अजय ने बताया की उन्हें काजोल हॉट नहीं लगती है? ये बात अजय ने टीवी के एक चैट शो पर कही। 

जी टीवी पर आने वाले रितेश और साजिद के शो 'यारों की बारात' में अजय अपने दोस्तों अभिषेक बच्चन और संजय दत्त के साथ पहुंचे थे। जहां इन लोगों ने खूब मस्ती की और लोगो के सामने एक दूसरे की कई पोलें खोलीं।

बड़बोली राखी ने अपने बयानों से इन सुपरस्टार्स का मज़ाक उड़ा,  कर दी हद पार 

शो के एक सेग्मेंट में इन तीनों स्टार्स को लिखकर ये बताना था कि इनको बॉलीवुड की कौन सी हीरोइन सबसे ज्यादा हॉट लगती है? पहले तो इन तीनों को किसी का नाम समझ नहीं आया लेकिन जब अभिषेक बच्चन ने 70 के दशक की सेक्स सिम्बल मानी जाने वाली ज़ीनत अमान का नाम लिया तो अजय औऱ संजय भी उन्ही का नाम गुनगुनाने लगे।

इस मस्ती भरे शो में तीनों एक्टर्स ने मजाक-मजाक में दिल की बात तो नहीं बोल दी। बता दें कि हाल में ही अजय देवगन की फिल्म शिवाय भी बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर   धमाल मचा रही है। फिल्म के  जल्द ही 100 करोड़  क्लब में शामिल होने की उम्मीद है ।

 

 

सोते समय बिस्तर के पास रखे कटा हुआ नींबू, देखे इसका असर  

दिमागी स्ट्रैस पर काबू पाने के लिए जाने लेटेस्ट तरीके

दिमागी स्ट्रैस पर काबू पाने के लिए जाने लेटेस्ट तरीके



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.