फिल्म जीरो के अपने किरदार में ढलने के लिए अनुष्का को करनी पड़ी इतनी मेहनत

Samachar Jagat | Tuesday, 04 Dec 2018 02:14:26 PM
Anushka's three-month hard work for her character in Zero

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने फिल्म जीरो में अपने किरदार के लिए तीन माह कड़ी मेहनत की है। आनंद एल राय के निर्देशन में बनी फिल्म जीरो में शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ की मुख्य भूमिका है। अनुष्का फिल्म के ट्रेलर में व्हीलचेयर पर बैठी नजर आईं। उन्हें बोलने में भी तकलीफ होती है। जीरो में अनुष्का शर्मा सेरेब्रल पाल्सी नाम की बीमारी से जूझ रही हैं।

शादी के बाद प्रियंका को मिली ये गुड न्यूज!

फिल्म में अनुष्का वैज्ञानिक की भूमिका में हैं। अनुष्का ने अपने किरदार के लिए तीन महीने कड़ी मेहनत की। इस दौरान ऑक्यूपेशनल थेरेपिस्ट और ऑडियोलॉजिस्ट की मदद ली। अनुष्का शर्मा ने बताया है कि मैं यह समझती थी कि यह भूमिका करने के दौरान मुझे किस तरह की चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा और इसी कारण मैं यह भूमिका निभाने के लिए उत्साहित हुई।

BJP की रथ यात्रा में वक्ताओं की सूची में कुमार सानू का नाम, गायक का इनकार

अनुष्का ने कहा है कि उन्होंने ऑक्यूपेशनल थेरेपिस्ट और ऑडियोलॉजिस्ट के साथ काम किया, जिन्होंने उन्हें यह समझाने में मदद की कि उनके किरदार को किस तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है। अनुष्का ने व्हीलचेयर पर भी वक्त बिताया। उन्होंने अपने किरदार के लिए दो प्रोफेशनल ट्रेनर की मदद ली।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई प्रियंका और निक के बोल्ड अवतार की कुछ फोटोज, देखिए 

अनुष्का ने कहा है कि मैं इस किरदार को सही तरीके से करना चाहती थी। आनंद सर और लेखक हिमांशु शर्मा पहले ही डॉक्टरों के साथ बहुत रिसर्च कर चुके थे, जब वे फिल्म के साथ मेरे पास आए और मेरे किरदार को रचा तो मैंने उनके दृष्टिकोण को समझा और उसके अनुसार डॉक्टरों से मुलाकात की। फिल्म जीरो 21 दिसंबर को रिलीज होगी।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.