सलमान खान के बेनर तले संजय दत्त के साथ नजर आएंगे उनके बहनोई

Samachar Jagat | Thursday, 06 Dec 2018 06:36:03 PM
Ayush Sharma will work with Sanjay Dutt

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

एंटरटेमेंट डेस्क। फिल्म लवयात्री से अपना फिल्मी कॅरियर शुरू करने वाले सलमान खान के जीजाजी आयुष शर्मा अब बॉलीवुड के खलनायक संजय दत्त के साथ सील्वर स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आ सकते हैं। मीडिया रिपोट्र्स की माने तो सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस के बेनर तले बनने वाली इस फिल्म में एक बार फिर आयुष शर्मा नजर आ सकते हैं। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार बॉलीवुड अभिनेता और सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा माचो मैन संजय दत्त के साथ काम करने जा रहे हैं।


एक बार फिर गैंगस्टर की भूमिका में दिखेंगे अली फजल

आयुष शर्मा ने सलमान खान प्रोडक्शन के बेनर तले बनी फिल्म ‘लवयात्री’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। आयुष जल्द हीं संजय दत्त के साथ एक फिल्म में काम करने जा रहे हैं। यह फिल्म अंडरवल्र्ड पर आधारित एक्शन थ्रिलर होगी। इस फिल्म को अहमद खान और स्टूडियो फाइव एलिमेंट््स प्रोड्यूस करेंगे।

2.0 के बाद इस फिल्म में कमाल दिखाएंगे रजनीकांत, ये बॉलीवुड एक्टर भी देगा उनका साथ

संजय दत्त और आयुष शर्मा दोनों ने फिल्म साइन कर ली है और जल्द ही इसकी शूटिंग भी शुरू हो जाएगी। हालांकि फिल्म का नाम अभी तक डिसाइड नहीं किया गया है। फिल्म की निर्माता प्रेरणा अरोड़ा ने कहा है कि यह फिल्म अंडरवल्र्ड में एक युग के शुरुआत से लेकर अंत तक की कहानी है। फिल्म में भरपूर एक्शन होगा।

प्रियंका ने क्रिश्चियन वेडिंग में पहना दुनिया का सबसे लंबा 75 फीट वेल वाला गाउन, इतने दिन में बनकर हुआ तैयार

इसलिए हमें लगता है कि संजय दत्त से बेहतर इसके लिए कोई नहीं हो सकता था। आयुष शर्मा भी बड़े पर्दे पर काफी प्रभावशाली दिखते हैं और उन्होंने आयुष शर्मा की पहली फिल्म लवयात्री को देखा और उन्हें उनका स्क्रीन प्रेजेंस काफी पसंद आया। फिल्म की शूटिंग मई 2019 में की जाएगी।
 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.