आयुष्मान खुराना आए मुश्किलों में, स्टोरी चुराने का लगा आरोप

Samachar Jagat | Tuesday, 12 Mar 2019 02:14:21 PM
Ayushman Khurana in the difficulties, accused of stealing the story

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना इन दिनों परेशानियों में फंस गए है। उन पर कहानी चुराने का आरोप लगा है। तो वहीं इन दिनों वे अपनी ​आगामी फिल्म बाला की तैयारी कर रहे है। निर्देशक सुधीर मिश्रा के असिसटेंट डायरेक्टर कमल कांत चंद्रा ने आयुष्मान, फिल्म के प्रोड्यूसर दिनेश विजन और डायरेक्टर अमर कौशिक पर उनकी फिल्म विग की स्टोरी चुराने का आरोप लगाया है। इस कारण से उन्होंने शुक्रवार को मुंबई हाई कोर्ट में इन तीनों पर केस दर्ज करवा दिया है। 


इस पर इनका कहना है कि बरेली की बर्फी फिल्म की शूटिंग के दौरान इनकी मुलाकात आयुष्मान से हुई थी। इस फिल्म में आयुष्मान के अलावा राजकुमार राव भी थे। जिन्हें कमल पहले से ही जानते ​थे। इसके चलते वह जब राज से बरेली की बर्फी के सेट पर मिलने गए, तब उनकी मुलाकात आयुष्मान से हुई थी। इसके बाद उन्होंने फिल्म की कहानी को आयुष्मान से व्हाट्सएप पर शेयर की थी। जो कि आयुष्मान को काफी पसंद आई थी। 

बाद में आयुष्मान ने कमल को मिलने के लिए बुलाया था। लेकिन जब कमल वहां पहुंचे तो आयुष्मान खुराना नहीं हाए। कमल कांत के लगातार प्रयास करने के बाद भी आयुष्मान से मिलना नहीं हो पाया। उनका मैनेजर हमेशा कहता है कि सर ​​व्यस्त है। लेकिन इसके बाद जब उनकों इस बात का पता चला कि उन्हीं के विषय पर फिल्म बन रही है। तो कल ने आयुष्मान, दिनेश और अमर तीनों को नोटिस भेजा था। लेकिन इस नोटिस पर तीनों ने कोई रिप्लाई नहीं दिया। इसके बाद कमल ने हाईकोर्ट में केस दर्ज करा दिया। 

आपको बता दें कि इस बात पर आयुष्मान खुराना का कोई जवाब नहीं आया है। तो वहीं इस पर अमर कौशिक ने इस मामले पर कहा हिक मुझे इस बारे में कुछ नहीं पता है, हम तो खुद चार पांच महीने से इस स्टोरी को​ लिख रहे है। हो सकता है कि दोनों ही कहानी के किरदार मिलते झुलते हो। 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.