1600 किलोमीटर की दुरी तय कर अक्षय से मिलने पंहुचा ये शख्स 

Samachar Jagat | Saturday, 21 Jan 2017 09:18:08 AM
big fan of akshay kumar siva gurjar came from haridwar from bicycle

मुंबई। बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार हमेशा से अपने स्‍टंट्स से लोगों के दिल में बस्ते आये हैं। अक्षय कुमार जिस तरह से अपने आपको फिट रखते हैं उस बात का हर कोई फैन हैं। वही एक ऐसा फैन भी हैं जो अक्षय से मिलने के लिए क्या कर गुजऱा। आईये आपको बताते हैं की कौन हैं वो शख्स।

Big Boss-10 के एक्स कंटेस्टेन्ट प्रियंका जग्गा ले सकती हैं बॉलीवुड में एंट्री
 

शुक्रवार को अक्षय कुमार से मिलने उनका एक अनोखा फैन मुंबई पहुंचा। उस शख्स का नाम हैं  शिवा गुर्जर जो हरिद्वार से करीब 1600 किलोमीटर साइकिल चला कर अक्षय कुमार से मिलने मुंबई पहुंचा। यह देख अक्षय चौक गए और वो जब उस शख्स से मिले तो अक्षय ने उससे दोबारा ऐसा नहीं करने के लिए भी कह दिया। 

अक्षय ने अपने इस खास फैन से मिलकर उनके साथ फोटो भी खिंचवाई और अक्षय ने खुद इस फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर भी की। इस बात को शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा की ‘यह व्‍यक्ति मुझसे मिलने हरिद्वार से साइकिल पर आया है, लेकिन यह सही नहीं है। आप सब के प्‍यार के लिए मेरी तरफ से ढेर सारा प्‍यार लेकिन आप सब से विनती है कि ऐसा न करें। 

आपको बता दे अक्षय का फैन साइकिल पर हरिद्वार का पवित्र गंगाजल भी लेकर आया। शिव अक्षय का इतना बड़ा फैन है की उसने अपने घर के कमरे में भी अक्षय की फोटो लगा राखी हैं। साथ ही उसका कहना हैं की अक्षय मेरे भगवान और गुरू हैं। 

अक्षय कुमार की फिल्‍म ‘जॉली एलएलबी 2’ 10 फरवरी को रिलीज होने वाली है। इस फिल्‍म में हुआ कुरैशी उनके साथ नजर आएंगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.