Bye by 2018: इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों और अभिनेताओं की शादियों के नाम रहा साल 2018, जानिए लिस्ट में कौन कौन हैं शामिल

Samachar Jagat | Tuesday, 18 Dec 2018 05:57:21 PM
Bollywood wedding year 2018

एंटरटेनमेंट डेस्क। वैसे देखा जाए तो साल 2018 कई बॉलीवुड हस्तियों के हर माइने में शुभ रहा, चाहे वह बड़ी-छोटी फिल्मों के हिट के लिए हो या फिर शादी के बंधन में बंधने के लिए हो। साल 2018 में कई बॉलीवुड अभिनेत्रिया और और अभिनेताओं ने शादी कर अपने पार्टनर के साथ सात जनम तक साथ जीने और मरने की कसमे खाई। इस लिस्ट में हम बात करें तो साल 2018 में पहले सोनम कपूर और आनंद आहूजा, दीपिका रणवीर हो, प्रियंका-निक हो या फिर कॉमेडियन और अभिनेता कपित शर्मा और गिन्नी चतरथ शादी के पवित्र बंधन में बंधे हैं। तो आइएं आज हम आपको बताते है कि कुछ बॉलीवुड अभिनेत्रियों और अभिनेताओं जिन्होंने 2018 में शादी की है।

मिलिंद सोमन और अंकिता कंवर बंधे सात फेरों के बंधन में
छोटे और बड़े पर्दे पर अपने काम का लोहा मनवा चुके अभिनेता मिलिंद 22 अप्रैल 2018 को अपनी गर्लफे्रंड मलिका कंवर के साथ सात फेरों के बंधन में बंधे थे। दोनों ही एक-दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे थे और आखिरकार इस साल 22 अप्रेल को दोनों ने शादी रचाई थी।

हालांकि मिलिंद की यह दूसरी शादी थी। इन दोनों की शादी की तस्वीरे सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुई थी। वहीं इनकी शादी इस वजह से भी सुर्खियों में थी क्योंकि अंकिता कंवर उनसे 25 साल छोटी थी। 

सोनम कपूर और आनंद आहूजा
बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने अपने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ इसी साल 8 मई को शादी की थी। पिछले साल विराट कोहली और अनुष्का की शादी के बाद यह इस साल बॉलीवुड की पहली शादी थी।

हालांकि इस दौरन टॉलीवुड और बॉलीवुड के अन्य एक्टर और एक्ट्रेस की शादी हुई। लेकिन सोनम कपूर और आनंद की शादी मीडिया में सुर्खियों में रही। आठ मई 2018 का वो दिन था जब सोनम ने पंजाबी रिति-रिवाज से बिजनसमैन आनंद आहूजा के साथ शादी की।

नेहा धूपिया और अंगद वेदी बने दूल्हा-दुल्हन
बॉलीवुड में शुरू हुआ शादी का दौर निरंतर जारी रहा। जहां एक और अभी सोनम कपूर और आनंद की शादी की सुर्खिया खत्म भी नहीं हुई थी कि अचानक अभिनेत्री नेहा धूपिया और एक्टर अंगद वेदी ने भी अपनी शादी का अनाउंस कर दिया।

सोनम की शादी के ठीक 2 दिन बाद यानी 10 मई 2018 को नेहा धूपिया और अंगद ने शादी कर सभी को चौका दिया। यह शादी इसलिए सुर्खियों में रही क्योंकि नेहा ने शादी गुपचुप तरीके से की। दोनों की शादी के बाद नेहा ने खुद सोशल मीडिया पर अपनी शादी की फोटोज शेयर की।

हिमेश रेशमिया और सोनिया कपूर बने एक-दूसरे के
जहां बॉलीवुड में रोज-रोज किसी अभिनेता और अभिनेत्री की शादी से मानो चौका हुआ था। इसी दौरान उन्हे सिंगर और अभिनेता हिमेश रेशमिया ने एक और झटका दिया।

हिमेश रेशमिया ने अपनी प्रेमिका सोनिया कपूर से 12 मई 2018 को शादी की। दोनों एक-दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे थे। उधर सोनिया से शादी करने से पहले साल 2017 में ही उन्होंने अपनी पहली पत्नी कोमल को तलाक दिया था। हिमेश और कोमल के एक बेटा भी है।

रणवीर सिंह की हुई दीपिका पादुकोण
साल 2018 की बात करें तो कई शादिया इस साल हुई, लेकिन जो शादी सबसे अधिक चर्चा में रही वह थी बॉलवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण और बाजीराव रणवीर सिंह की। दीपिका और रणवीर ने 15 नवंबर को शादी के बंधन में बंधे है।

जहां मीडिया में दोनों की शादी ने खूब सुर्खिया बटौरी। दोनों ने करीब तीन रिसेप्शन पार्टी रखी जिसमें बॉलीवुड से लेकर तमाम जानी मानी हस्तिया शामिल हुई।

देसी गर्ल प्रियंका बनी निक जोनस के लिए विदेशी
बॉलीवुड में साल 2018 में शुरू हुआ शादियों का दौर साल के अंत तक जारी रहा। इस साल के अंत के शुरूआत में जहां बॉलीवुड की देसी गर्ल अपने बॉयफ्रेंड निक जोनास के लिए विदेशी बनाना पड़ा। प्रियंका और निक 2 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों ने दो रिवाजों से शादी की थी जिसमें क्रिश्चिन और हिंदू रिति रिवाजा शामिल थे।

इन दोनों की शादी के हर कार्यक्रम को मीडिया की पूरी कवरेज मिली। हालांकि प्रियंका और निक ने अपने शादी के कार्यक्रमों को निजी रखा और जोधपुर के उम्मैद भवन में किसी भी फोटोग्राफर या फिर कार्यक्रम की कोई भी फोटो लीक नह हो इसलिए उन्हे दूर ही रखा। हालांकि सोशल मीडिया के इस दौर में वह ऐसा करने में नाकामयाब रही। 

कपिल शर्मा बने गिन्नी चतरथ के
जहां प्रियंका और निक शादी के बंधन में बंध चुके थे वहीं उनके कुछ दिन बाद ही अपनी कॉमेडी से लाखों लोगों को दिवाना करने वाले कपित शर्मा ने भी गिन्नी से शादी का इजहार किया।

कपिल ने पहले सोशल मीडिया पर अपने और गिन्नी चतरथ की शादी का कार्ट पोस्ट कर अपने प्रशंसकों को चौकाया। इसके बाद दोनों ने 12 दिसंबर को पंजाबी रिति-रिवाज से एक दूसरे के साथ सात जन्मों तक साथ रहने की कसमें खाई।



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.