अभिनेत्री सयांतिका बनर्जी को धमकाने पर टीवी अभिनेता जॉय मुखर्जी गिरफ्तार

Samachar Jagat | Monday, 09 Jul 2018 03:54:51 PM
ctor Joy Mukherjee arrested for threatening actress Sayantika Banerjee

कोलकाता। बीच सड़क पर एक अभिनेत्री की कार रोककर उसे कथित रुप से धमकी देने को लेकर एक टीवी अभिनेता को गिरफ्तार किया गया है। यह जानकारी पुलिस के द्दारा सामने आई हैं। जॉय मुखर्जी नाम से लोकप्रिय टीवी अभिनेता संजय मुखर्जी को टॉलीगंज थानाक्षेत्र से पुलिस ने गिरफ्तार किया।

Birthday Special: फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती थी सलमान की एक्स संगीता बिजलानी

अभिनेत्री सयांतिका बनर्जी ने शिकायत दर्ज कराई थी कि जॉय मुखर्जी ने उन्हें धमकी दी और बीच सड़क पर उनकी कार रोकी। सयांतिका के अनुसार शुक्रवार दोपहर जब वह साउदर्न एवेन्यू जा रही थीं तब जॉय ने उनकी कार को ओवरेटक किया और उनका रास्ता रोक दिया।

जॉय अपनी गाड़ी से उतरकर उनकी कार के पास आए और उन्होंने जबर्दस्त उनकी कार का दरवाजा खोलने का प्रयास किया। उन्होंने दरवाजे के हैंडल को नुकसान पहुंचाया। जब उनका ड्राइवर जॉय को समझाने बुझाने के लिए कार से बाहर निकला तो उन्होंने उसे मारा। आसपास से गुजर रहे लोगों के हस्तक्षेप से मामला शांत हुआ। ये दोनों अभिनेता - अभिनेत्री 'टारगेट' और ' शूटर' जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं।

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में डॉक्टर हंसराज हाथी का किरदार निभाने वाले अभिनेता कवि कुमार आजाद का निधन

बता दें कि सेलिब्रिटी के साथ ये घटनाएं अब आम होती जा रही हैं। हाल ही में टीवी और बॉलीवुड जगत की मशहूर एक्टर अरमान कोहली का मामला सामने आया था। बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट के ऊपर उनकी गर्लफैंड नीरू रंधावा ने मारपीट का मामला दर्ज कराया था। जिसके बाद से ही अरमान कोहली की तलाश पुलिस को थी। मामलें में कुछ दिनों बाद ही मुंबई पुलिस ने अरमान को अपनी गिरफ्त में ले लिया था। 

इस बॉलीवुड एक्टर ने संजय लीला भंसाली के साथ काम करने से किया इंकार, चौंकाने वाली वजह आई सामने!

Finally...9 दिन बाद विक्की कौशल ने देखी फिल्म 'संजू'



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.