डियर जिंदगी' में अली जफर की जगह किसी को नहीं लिया जा रहा : आलिया भट्ट

Samachar Jagat | Tuesday, 15 Nov 2016 11:19:13 AM
डियर जिंदगी' में अली जफर की जगह किसी को नहीं लिया जा रहा : आलिया भट्ट

मुंबई।  बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने आज इन खबरों को खारिज कर दिया कि उनकी आने वाली फिल्म 'डियर जिंदगी' से पाकिस्तानी अभिनेता अली जफर को हटाकर किसी और कलाकार को जगह दी गयी है।

ब्रुसली के जन्मदिन पर टाइगर को मिल रहे हैं निमंत्रण

पहले खबरें थीं कि भारत में पाकिस्तानी कलाकारों पर पाबंदी की मांग को लेकर उठे विवाद के बीच जफर की जगह फिल्म में ताहिर राज भसीन को लिया गया है।  इस बारे में पूछे जाने पर आलिया ने कहा, ''किसी को नहीं बदला जा रहा। फिल्म अपने पूरे स्वरूप में आएगी। किसे बदला जा रहा है और किसे नहीं, इस बारे में ज्यादा बातचीत नहीं हो रही। इसलिए हम इस मुद्दे को कुछ समय के लिए छोड़ सकते हैं।''

आलिया ने यह एब्सॉल्यूट एलिक्स फिल्मफेयर ग्लैमर एंड स्टाइल के एक कार्यक्रम में में बताई । उन्होंने कहा कि फिल्म में उनका किरदार उनकी जिंदगी के करीब है। आलिया के मुताबिक, ''डियर जिंदगी मेरी जिंदगी के करीब है। मैं यह नहीं कह रही कि मैं बिल्कुल उस किरदार की तरह हूं लेकिन मैं बहुत हद तक इससे मिलती हूं।''

चुनौतिपूर्ण किरदार न मिलने के कारण बालीवुड से दूर हैं ओमी वैद्य

उन्होंने कहा, ''केवल मैं ही नहीं, बल्कि सभी मेरे किरदार में खुद की झलक देखेंगे।'' आलिया ने उम्मीद जताई कि 500 और 1000 के नोटों को बंद करने के सरकार के फैसले से उनकी फिल्म पर असर नहीं पड़ेगा। गौरी शिंदे के निर्देशन में बन रही 'डियर जिंदगी' में शाहरख खान, अंगद बेदी, कुणाल कपूर भी मुख्य किरदारों में हैंं। फिल्म 25 नवंबर को रिलीज होगी।

 

 

एजेंसी 

 

कुछ ऐसे बनाएं अपनी शादी को यादगार...

सर्दियों में निखारें अपने त्वचा की रंगत, अपनांए यह सबसे आसान व असरदार नुस्खें...

ये है कुछ ऐसे चाय जिसे पीने के लिए आपकेा बेचना पड़ सकता है अपना घर

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.