फिल्म 'बाजार' के निर्देशक निखिल के साथ सैफ अली खान के विवाद की खबर का जानिए क्या है सच?

Samachar Jagat | Thursday, 02 Aug 2018 12:36:52 PM
Director of Film Baazaar Nikhil What is the truth about Saif Ali Khan's controversy?

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ अली खान वेब सीरीज में धूम मचा चुके हैं। उनकी वेबसीरीज सेक्रेड गेम्स लोगों द्दारा काफी पसंद की गई हैं। यहीं नहीं इसमें उनकी एक्टिंग को भी काफी सराहा गया हैं। बड़े पर्दे की बात करें तो बॉलीवुड में सैफ अली खान की जल्द ही नई फिल्म बाजार आने वाली हैं। यह फिल्म रिलीज के लिए तैयार हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन जाने माने निर्देशक निखिल आडवाणी के द्दारा किया गया हैं। 

9 साल बाद सलमान- कैटरीना की जोड़ी ने रैंप पर बिखेरा जलवा, रॉयल लुक में आए नजर

फिल्म को लेकर पिछले कुछ दिनों से ये खबर सामने आई थी कि फिल्म के निर्देशक और सैफ अली खान के बीच विवाद चल रहा हैं। आपको बता दें कि अब अभिनेता सैफ अली खान ने इन सभी खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए ऐसे किसी भी विवाद के ना होने से इंकार किया है। 

जानिए सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के लिए 2 अगस्त का दिन क्यों है बेहद खास?

जी हां खबरों की मानें तो सैफ के प्रवक्ता ने इस बात का खुलासा किया है कि निखिल के साथ किसी भी तरह का कोई मनमुटाव नहीं हैं। ये महज एक अवफाह है। फिल्म को लेकर किसी भी प्रकार का कोई विवाद नहीं हुआ क्योंकि निखिल और सैफ अली खान दोनों बेहद अच्छे दोस्त हैं। दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग हैं। 

बात करें फिल्म की तो सैफ अली खान की आने वाली फिल्म बाजार की कहानी शेयर बाजार की पृष्ठभूमि पर आधारित हैं। इस फिल्म में सैफ अली खान के अलावा, चित्रागंधा सिंह, राधिका आप्टे जैसे कलाकार भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे।

ईशा गुप्ता ने पहली बार क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के साथ अपने रिश्ते को लेकर दिया ये बड़ा बयान

इस फिल्म में पहली बार इस एक्शन हिरो के साथ काम करने जा रहे है टाइगर श्रॉफ

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.