Fanney Khan Trailer, मजबूर पिता की भावुक कर देने वाली कहानी से आंखें हो जाएगी नम

Samachar Jagat | Saturday, 07 Jul 2018 08:36:30 AM
Fanney Khan Trailer, story is very emotional

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

एंटरटेनमेंट डेस्क। इन दिनों बॉलीवुड की दुनिया में एक के बाद एक दमदार फिल्में रिलीज हो रही है। आपने फन्ने खां की चर्चा तो सुनी ही होगी। इस फिल्म में राजकुमार राव, एक्टर अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय नजर आएंगे। आपको बता दें कि लंबे समय बाद ऐश्वर्या और अनिल कपूर इस फिल्म में एक साथ काम करने जा रहे है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है। ऑडियंस को यह ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है।

एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएगी अक्षय और नाना पाटेकर की जोड़ी

इस ट्रेलर में ऐश्वर्या राय बच्चन एक सिंगिंग सेंसेशन बनी है। वहीं अनिल कपूर इसमें एक मजबूर पिता के रोल में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म का ट्रेलर बहुत ही इमोशनल कर देने वाला है। इसे देखकर आपकी आंखों में आंसू आ सकते हैं। एक यूजर ने ट्रेलर के बारे में लिखा कि इसे देखने के बाद आंखे नम हो गई। इस ट्रेलर में ऐश्वर्या के लुक को भी फैन्स बहुत पसंद कर रहे है। इस फिल्म की कहानी बहुत ही दिलचस्प है।

Birthday Special: एक्टिंग के साथ ही लोगों को शाकाहार के प्रति जागरूक करने का काम करती है पूर्व मिस इंडिया पूजा गुप्ता

इसमें एक पिता अपनी बेटी को म्यूजिक की दुनिया का रॉकस्टार बनाना चाहता है। बेटी का नाम लता होता है। वह बहुत ही मजबूर होता है। इसमें जो अनिल कपूर की बेटी है। उसका वजन ज्यादा है और वो अपने पिता फन्ने खां की तरह जिंदगी नहीं गुजारना चाहती है। इस फिल्म के ट्रेलर को अनिल कपूर ने अपने ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा कि 'एक है राज और दूसरा है #फन्ने खां का अंदाज! होंगे इसके सपने पूरे?  फिल्म में म्यूजिक अमित त्रिवेदी ने दिया है। यह फिल्म 3 अगस्त को रिलीज होगी।

अमिताभ बच्चन पर चढ़ा फीफा का फीवर, क्वार्टरफाइनल टीम को लेकर की भविष्य़वाणी

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.