इस वजह के चलते पुलिस ने शाहरुख खान की जन्मदिन पार्टी रुकवाई

Samachar Jagat | Sunday, 04 Nov 2018 09:33:13 AM
For this reason, police stopped Shahrukh Khan's birthday party

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुम्बई। बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान ने हाल ही में अपना 53वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया हैं। जन्मदिन के मौके पर शाहरुख खान ने पार्टी का आयोजन किया। लेकिन उनका ये जश्न भी विवाद की वजह बन गया। दरअसल पुलिस ने मुम्बई में शनिवार तड़के एक रेस्तरां में समयसीमा के कथित उल्लंघन को लेकर बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के जन्मदिन की पार्टी रुकवा दी।


रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 का ट्रेलर जारी

इस संबंध में एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि मुम्बई में रात एक बजे के बाद रेस्तरां चालू नहीं रह सकते, लेकिन पार्टी इसके बाद भी जारी थी। खान ने बांद्रा स्थित रेस्तरां में अपने 53वें जन्मिदन की पार्टी में अपने करीबी मित्रों को बुलाया था। अधिकारी ने दावा किया कि जब पुलिस वहां पहुंची तो तेज आवाज में संगीत बज रहा था। उन्होंने बताया कि इस संबंध में कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है।

करण से मनमुटाव के बाद अजय और काजोल जा सकते हैं इस शॉ में

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख की अपकमिंग फिल्म जीरो हैं। जो 21 दिसंबर को रिलीज होने जा रही हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म में शाहरुख खान पहली बार बौने का किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म में उनके अलावा कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी लीड रोल में नजर आएंगी। फिल्म का  निर्देशन आनंद एल रॉय के द्दारा किया गया हैं।

Death Anniversary : प्रेम नाथ ने नायक के रूप में फिल्म इंडस्ट्री पर राज करने के बावजूद खलनायकी को दिया नया आयाम

बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है यूक्रेन की फिल्मकार दार गाई

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.