जयललिता की जीवनी पर तीन भाषाओं पर बनेगी फिल्म

Samachar Jagat | Thursday, 16 Aug 2018 02:23:15 PM
Jayalalithaa's biography will be made on three languages

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

चेन्नई। फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों बायोपिक का दौर चल रहा हैं। फिल्मों में रियल लाइफ के असली हिरो की रियल कहानी को पर्दे पर दिखाने का सिलसिला जारी हैं। इन बायोपिक फिल्मों को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं। आपको बता दें कि अब इस लिस्ट में अन्नाद्रमुक की करिश्माई नेता रही तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता का नाम भी जुड़ने जा रहा हैं। जी हां जयललिता की जीवनी पर तीन भाषाओं में फिल्म बनायी जायेगी।

भूमि पेडनेकर ने बताया, इस तरह के कपड़ें है उनकी पहली पसंद

एनटीआर बायोपिक की निर्माण कंपनी विबरी मीडिया फिल्मों और राजनीति में सुश्री जयललिता के योगदान को लेकर श्रद्धांजलि के तौर पर उनकी जीवनी पर फिल्म बनायेगी। तमिल, तेलुगू और हिन्दी में बनने वाली फिल्म के निर्माण की शुरूआत सुश्री जयललिता के जन्मदिन 24 फरवरी को की जायेगी।

फिल्म के निर्मातांओं की ओर से गुरुवार को जारी विज्ञप्ति में कहा गया, मैडम जयललिता उन कुछ क्षेत्रीय नेताओं में से एक थी जो भारतीय राजनीति में एक ताकत बनकर उभरी। उनकी जीवनी समूचे विश्व की महिलाओं के लिए प्रेरणास्पद है। यह फिल्म सिनेमा और राजनीति में उनके योगदान को एक श्रद्धांजलि होगी।

दीपिका और रणवीर की शादी की फाइनल डेट आई सामने, नवंबर को इस दिन लेगें सात फेरे, ये रही पूरी जानकारी

विबरी मीडिया की निदेशक एवं सिमा अध्यक्ष वृंदा प्रसाद अदुसुमिल्ली ने बताया कि हम फिल्म निर्माण की शुरूआत 24 फरवरी को सुश्री जयललिता के जन्मदिन पर करेंगे तथा इसका 'फर्स्ट लुक' भी इसी दिन जारी की जायेगी। कॉलीवुड फिल्मकार एवं' मद्रासापट्टिनम' के निर्माता विजय फिल्म का निर्देशन करेंगे। फिल्म में बॉलीवुड और दक्षिण भारतीय फिल्म जगत की प्रसिद्ध हस्तियां नजर आयेंगी।- एजेंसी

जन्मदिन विशेष: 48 वें जन्मदिन पर दूसरी पत्नी और एक्स वाइफ के बच्चों समेत पूरे परिवार के संग सैफ ने मनाया बर्थडे

72nd Independence Day: भारत की आजादी के लिए किए गए संघर्ष, बलिदान, और जज्बें को बयां करती है बॉलीवुड की ये देशभक्ति फिल्में

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.