कंगना रनौत फिर करेंगी निर्देशन

Samachar Jagat | Wednesday, 10 Apr 2019 03:42:47 PM
Kangana Ranaut again will direct

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत एक बार फिर निर्देशन करने जा रही हैं। कंगना ने इस वर्ष प्रदर्शित फिल्म ‘मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी’ का निर्देशन किया था। वह एक और नयी फिल्म के निर्देशन की तैयारी में जुट गयी हैं। बताया जा रहा है कि उन्होंने एक ऐसी फिल्म की स्क्रिप्ट फाइनल की है, जो कि एपिक एक्शन ड्रामा हैं।

कंगना ने कहा है कि वह लंबे समय से सोच रही थीं कि उन्हें किस फिल्म से दोबारा निर्देशन की तरफ रुख करना चाहिए। उनका कहना है कि उन्हें यह निर्णय लेने में काफी वक्त भी लगा लेकिन अब उन्होंने एपिक ड्रामा निर्देशित करने का निर्णय ले लिया है। उन्होंने कहा कि जब आप एक बड़े बजट की फिल्म करते हैं तो महिला लीड के साथ उसे करना अब भी एक बड़ा विषय है।

कंगना का मानना है कि उन्होंने खुद बॉक्स ऑफिस पर कई महिला प्रधान फिल्मों के माध्यम से यह रिकोर्ड तोड़ा है। उन्होंने यह स्पष्ट नहीं किया है कि फिल्म में लीड किरदार कौन सी अभिनेत्री या अभिनेता निभाने जा रहे हैं और इस एपिक ड्रामा की कहानी किस पर केन्द्रित होगी। उन्होंने कहा है कि पंगा की शूटिंग पूरा करने के बाद वह जयललिता की बायोपिक पूरी करेंगी और उसके बाद अपने निर्देशन वाली फिल्म पर काम शुरू करेंगी। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.