करण जौहर के शो में प्यार को लेकर कैटरीना कैफ ने कही दिल की बात

Samachar Jagat | Sunday, 11 Nov 2018 03:14:15 PM
Katrina Kaif talks about love

मुंबई। बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ का मानना है कि प्यार को आजाद होना चाहिए। कैटरीना ने स्टार वर्ल्ड के 'कॉफी विद करण सीजन 6' के आने वाले ऐपिसोड में फिल्मकार करण जौहर के साथ बातचीत के दौरान बताया कि वह प्यार को किस तरह से देखती हैं।

जीरो के ट्रेलर में धार्मिक भावनाएं आहत करने को लेकर शाहरुख के खिलाफ याचिका

कैटरीना ने कहा कि लोगों को सिर्फ इस आधार पर खुद को जज नहीं करना चाहिए कि उनका पार्टनर उन्हें कैसा महसूस कराता है। कैटरीना और करण ने इस बारे में बात की कि ज्यादातर यह स्वीकार किया जाता है कि एक महिला के लिए पुरुष का होना जरूरी है, जबकि कैटरीना का मानना है कि हर किसी के लिए यह सच नहीं हो सकता। उनका मानना है कि लोग अपने पार्टनर पर खुद को खुश रखने की जिम्मेदारी डाल देते हैं, तभी से रिश्ते में दिक्कतें आने लगती हैं।

'मीटू' मुहिम: अभिनेत्री निहारिका सिंह ने नवाजुद्दीन, भूषण और साजिद से जुड़े अनुभव किए साझा

कैटरीना ने कहा आप किसी न किसी तरह हमेशा खुद को आंकते रहते हैं कि आपको अपने पार्टनर से कितना प्यार और अटेंशन मिल रहा है। इससे आपके संबंधों पर तो कम असर पड़ता है, जबकि आपके आत्मसम्मान को ज्यादा चोट लगती है और आपकी छवि खराब होती है, जो कि अच्छी चीज नहीं है।' - एजेंसी

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान ने पहले ही दिन अपने नाम किए कई रिकार्ड, 50 करोड़ की कमाई कर रचा इतिहास

Diwali Special 2018: बॉलीवुड के लिए भी बेहद शुभ है दिवाली, इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर की ताबरतोड़ कमाई



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.