Lupt Movie Review: पर्दे पर दर्शकों को डराने में कितनी सफल होगी फिल्म, पढ़े रिव्यू

Samachar Jagat | Friday, 02 Nov 2018 02:37:20 PM
Lupt Movie Review

फिल्म का नाम - लुप्त

निर्देशक - प्रभुराज

स्टारकास्ट - जावेद जाफरी, विजय राज, मीनाक्षी दीक्षित, निक्की आनंद दीक्षित, करण आनंद

अवधि - 1 घंटा 57 मिनट

जॉनर- हॉरर

रेटिंग - 1.5

इस हफ्ते सिनेमाघरों में हॉरर फिल्म लुप्त रिलीज हुई हैं। प्रभुराज के निर्देशन में बनी इस फिल्म में बॉलीवुड कलाकार जावेद जाफरी और विजय राज जैसे कलाकारों का अभिनय नजर आएगा। बताते चलें कि एक लंबे वक्त के बाद बॉलीवुड की कोई हॉरर फिल्म रिलीज हुई। प्रभुराज की ये फिल्म दर्शकों को कितना डरा पाने में सफल साबित होगी चलिए एक नजर डालते है फिल्म के रिव्यू पर।

फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी एक ऐसे व्यक्ति हर्ष टंडन के ईर्द गिर्द घूमती है जो अपनी जिंदगी में परिवार से ज्यादा बिजनेस को अहमियत देता हैं। हर्ष को बिजनेस का इतना स्ट्रैस होता है कि उसके साथ अजीबोगरीब वाक्या होने लगता हैं। अपने साथ हो रही इन घटनाओं के कारण वह मनोचिकित्सक के पास जाता हैं। जहां पता चलता है कि उसे क्रोनिक इंसोम्निया से गुजर रहा हैं। डॉक्टर हर्ष को काम से कुछ दिनों का ब्रेक लेने की सलाह देता हैं। कहानी आगे बढ़ती है, और हर्ष अपने परिवार के साथ कुछ दिनों के लिए बाहर जाने का प्लान बनाता हैं।

हर्ष पत्नी और तीन बच्चों के साथ नैनीताल जाने का प्लान बनाता हैं। यहीं से शुरु होती है फिल्म की असल कहानी। रास्ते में हर्ष की कार खराब हो जाती हैं। जहां उसकी मुलाकात विजयराज से होती है। विजय उसे रात गुजारने के लिए अपने घर ले जाता हैं। इस दौरान हर्ष को किन परिस्थितियों का सामना करना पड़ता है ये देखने के लिए ही आपको करना होगा सिनेमाघरों का रुख।

दमदार पहलू

फिल्म में कलाकारों की एक्टिंग बढ़िया हैं। जावेद, विजय राज, मीनाक्षी आनंद, करण सभी कलाकारों ने फिल्म में अच्छा काम किया हैं। 

कमजोर पहलू

फिल्म को जो कमजोर बनाती है वह है इसकी कहानी। जिसपर ओर ज्यादा काम किया जा सकता था। ऐसे में ये फिल्म कही कहीं बिखरती नजर आती हैं। दर्शकों को ये फिल्म एक वक्त बाद बोरियत का अहसास कराती नजर आ सकती हैं।

देखें या नहीं

विजय राज और जावेद जाफरी के फैन है तो ये फिल्म एक बार जरुर देख सकते हैं।

Source - Google

 

 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.