माधुरी ने जताई ये ख्वाहिश, कहा-उनका किरदार निभाएं ये बॉलीवुड अभिनेत्री

Samachar Jagat | Sunday, 07 Apr 2019 09:56:26 AM
Madhuri Dixit latest news

मुंबई। बॉलीवुड की धकधक गर्ल माधुरी दीक्षित की ख्वाहिश है कि यदि उनके जीवन पर बायोपिक बनाई जाती है तो आलिया भट्ट उनका किरदार निभाए। माधुरी दीक्षित ने आलिया भट्ट के साथ आने वाली फिल्म कलंक में काम किया है। उन्होंने बताया कि वह चाहती हैं कि उनके जीवन पर यदि कभी कोई फिल्म बने तो उनकी भूमिका सिर्फ आलिया भट्ट निभाए।

पीएम मोदी की बायोपिक की रिलीज डेट का हुआ ऐलान, अब इस दिन आएगी सिनेमाघरों में

माधुरी ने कहा कि उसके लिए हालांकि आलिया को थोड़ी बहुत कथक सीखनी होगी। माधुरी ने कहा कि आलिया बतौर अभिनेत्री बहुत अच्छी हैं और उन्होंने उनकी पिछली कुछ फिल्मों में बहुत ही अद्भुत अभिनय किया है, जिनमें राज़ी, गली ब्वॉय, हाईवे, उनके साथ की हुई फिल्म कलंक भी शामिल है।

ये हॉट अदाकारा करना चाहती है महानायक अमिताभ बच्चन की जासूसी

जब वह आलिया के साथ एक गाने पर डांस कर रही थी, तब उन्होंने आलिया को यह सुझाव दिया था कि घाघरा पहन कर घूमते वक्त किसी एक प्वाइंट पर अपना लक्ष्य केंद्रित करें ताकि उन्हें परफॉर्म करने में आसानी हो। फिल्म कलंक में माधुरी और आलिया भट्ट के अलावा वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त और सोनाक्षी सिन्हा अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी। इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक वर्मन ने किया है। वही इस फिल्म के निर्माता करण जौहर हैं।

मलबे के खतरे को टालने के लिए भारत ने उपग्रह रोधी परीक्षण के लिए निचली कक्षा चुनी : डीआरडीओ

लोकसभा चुनाव 2019: भाजपा ने जारी की अपने 24 उम्मीदवारों की सूची, राजस्थान के इन चार सीटों के उम्मीदवार घोषित



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.