माधुरी दीक्षित ने खोला राज, फिल्म कलंक के सेट पर ये कहकर उन्हें चिढ़ाते थे संजय दत्त

Samachar Jagat | Sunday, 14 Apr 2019 03:02:40 PM
Madhuri Dixit told sanjay dutt are addressing them maam On the set of film Kalank

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित और संजय दत्त लंबे समय के बाद किसी फिल्म में एक साथ काम कर रहे हैं। इन दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया और इन्होंने साजन, खलनायक जैसी हिट फिल्मों के एक साथ काम किया। आपको बता दें कि अब ये जोड़ी फिल्म कलंक में नजर आएगी। फिल्म का टीचर कुछ समय पहले ही लांच हुआ है और इस मौके पर फिल्म में अहम रोल निभा रहे वरूण धवन ने बताया कि कलंक के सेट पर माधुरी और संजय एक-दूसरे को सर और मेम कहकर पुकारते हैं। 

शादी की खबरों के बीच अस्पताल के बाहर स्पॉट हुए अर्जुन और मलाइका, यह है बडी वजह

खबरों के अनुसार, जब माधुरी से इसके बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि संजय दत्त और वे लंबे समय के बाद एक - दूसरे के साथ काम कर रहे हैं। माधुरी ने बताया कि वे संजय को चिढ़ाने के लिए उनसे सर कहती हैं और संजय भी उनकी टांग खिंचते हुए उन्हें मेम कहकर बुलाते हैं। माधुरी ने कहा कि यह उनकी डेस्टिनी में था कि दोनों साथ काम करें और इसी वजह से उन्हें इस फिल्म में एक साक काम करने का मौका मिला। 

फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' का ट्रेलर हुआ लांच, तारा सुतारिया संग लिप लॉक करते नजर आए टाइगर श्रॉफ

आपको बता दें​ कि संजय दत्त और माधुरी ​दीक्षित की अहम भूमिका वाली फिल्म कलंक 17 अप्रैल को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में इन दोनों के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, वरूण धवन, आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

ट्विंकल खन्ना की अजीबोगरीब चाहत, मरने के बाद प्रार्थना सभा में रखी जाए उनकी ये फोटो

रणवीर सिंह ने शेयर किया फिल्म '83' का पहला पोस्टर, इस दिन होगी रिलीज



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.