मनीष पॉल का कहना- लोगों को अभिनेताओं को किरदारों में ढालना बंद कर देना चाहिए

Samachar Jagat | Wednesday, 22 Aug 2018 01:39:44 PM
Manish Paul's statement - people should stop actors from stereotyping

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। टीवी की दुनिया के जाने माने होस्ट मनीष पॉल अपनी कॉमेडी से सभी के दिलों में खास जगह बनाने में कामयाब रहे हैं। आपको बता दें कि मनीष ना सिर्फ होस्ट के तौर पर जाने जाते है बल्कि उन्होंनें बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया हैं। मनीष पॉल लघु फिल्म 'ब्लैक ब्रीफकेस' में नकारात्मक भूमिका निभाने वाले अभिनेता मनीष पॉल का मानना है कि अभिनेताओं को किरदारों में ढालना सही नहीं है।

सगाई के बाद निक जोनस के साथ अपनी बच्चियों से मिलने पहुंची प्रियंका चोपड़ा.. देखें वीडियो

छोटे पर्दे अपनी दिलचस्प मेजबानी से लोगों का दिल जीतने वाले मनीष पॉल का कहना है कि एक अभिनेता के लिए अपनी बंधी हुई छवि को तोडऩा काफी मुश्किल होता है। पॉल ने कहा, ''लोगों को अभिनेताओं को कॉमेडियन, एक्शन या रोमांटिक हीरो जैसे किरदारों में सोचना बंद कर देना चाहिए। मेरा मानना है कि मै एक अभिनेता हूं..एंटरटेनर हूं और मैं ऐसी फिल्में करना चाहता हूं जिसमें मुझे मजा आए।"

फिल्म 'जबरिया जोड़ी' का फर्स्ट लुक आया सामने, पर्दे पर फिर धमाल मचाएगी सिद्धार्थ, परिणीति की जोड़ी

उन्होंने कहा, ''एक अभिनेता के तौर मुझे अलग-अलग तरीके का काम करना पसंद है। लोगों को पता है कि मैं शो की मेजबानी करता हूं। मैं बहुत कॉमेडी करता हूं और जो फिल्में भी मैंने की हैं वे भी कॉमेडी थीं इसलिए अब मैं उन्हें कुछ नया दिखाना चाहता हूं।" पॉल ने कहा कि 'ब्लैक ब्रीफकेस' के जरिए वह खुद को एक अभिनेता के तौर पर निखारना चाहते हैं। उन्होंने कहा, ''यह 15 मिनट की एक लघु फिल्म है। यह एक नकारात्मक किरदार है जो मैंने पहले कभी नहीं किया। यह चुनौतीपूर्ण था क्योंकि मेरे लिए यह नया था।- एजेंसी

अश्विनी अय्यर तिवारी की अगली फिल्म 'पंगा' में नजर आएंगी कंगना, पहली बार करने जा रही है ये काम

सलमान खान की फिल्म भारत में दिशा पटानी का होगा ये किरदार, इंटरनेशनल लेवल पर की जा रही है तैयारी

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.