साइना नेहवाल की बायोपिक में श्रद्धा नहीं अब यह एक्ट्रेस आएगी नजर

Samachar Jagat | Friday, 15 Mar 2019 04:06:01 PM
Not Shraddha but this actress will be seen in Saina nehwal's biopic

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक का क्रेज देखा जा रहा है। इससे पहले भी कई बायोपिक बॉलीवुड में आई थी। तो वहीं अब साल 2019 में भी बायोपिक फिल्मों से भरा हुआ है। कयोंकि इस साल कपिल देव, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रोकेश शर्मा के जीवन पर बायोपिक आ सकती है। तो वहीं इसी सूची में भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाडी साइना नेहवाल की बायोपिक भी आ सकती है। हालांकि अभी इस फिल्म की स्टार कास्ट पर विचार चल रहा है। 

​यदि खबरों ​की माने तो पहले श्रद्धा कपूर इस फिल्म में साइना नेहवाल का किरदार निभाती नजर आने वाली थी। लेकिन ताजा रिपोटर्स के अनुसार उनकी जगह अब परिणी​ति चोपडा इस फिल्म में रोल निभाती नजर आ सकती है। 

मुंबई मिरर की एक खबर के अनुसार श्रद्धा ने बाकी फिल्मों में बिजी होने के कारण इस फिल्म में काम ना करने का निर्णय किया है। बताया जा रहा है कि उनके पास पहले से ही काफी फिल्में हो गई है। तो वहीं इस समय श्रद्धा कपूर फिल्म 'छिछोरे' की शूटिंग कर रही है। तो वहीं प्रभास के साथ उनकी फिल्म 'साहो' रिलीज होने को तैयार है। इस कारण से साइना नेहवाल की बायोपिक फिल्म में श्रद्धा के पास समय नहीं है। 

श्रद्धा के बाहर होने के बाद मेकर्स ने परिणीति चोपड़ा को फिल्म के लिए फाइनल कर लिया है। लेकिन बॉलीवुड अभिनेत्री ​परिणीति इस समय फिल्म 'केसरी' के प्रमोशन में व्यस्त चल रही है। वे इस फिल्म में अक्षय कुमार के अपोजित नजर आएगी। इसके बाद उनके पास भी 'संदीप और पिंकी फरार' और 'जबरिया जोड़ी' जैसी फिल्में हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.