October Movie Review: प्यार की एक अलग कहानी बयां करती है वरुण की फिल्म

Samachar Jagat | Friday, 13 Apr 2018 01:43:48 PM
October Movie Review

फिल्म - अक्टूबर

निर्देशक - शूजीत सरकार

स्टारकास्ट - वरुण धवन, बनिता संधू

जॉनर - रोमांटिक ड्रामा

रेटिंग - ***

वरुण धवन स्टारर फिल्म अक्टूबर आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई हैं। फिल्म का डायरेक्शन शूजीत सरकार द्दारा किया गया हैं। फिल्म की कहानी एक प्यार पर आधारित है लेकिन इसे लव स्टोरी नहीं कह सकते तो आखिर क्या है इस फिल्म में खास जो इसे बनाती है बेहद खास। चलिए एक नजर डालते है फिल्म रिव्यूू पर।

24 घंटे में यूट्यूब पर 60 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है रैपर बादशाह का नया गाना 

कहानी

फिल्म की कहानी दो पात्रों पर आधारित हैं। फिल्म में दानिश वालिया उर्फ डैन (वरुण धवन) एक फाइव स्टार होट में ट्रेनी के तौर पर काम करता हैं। इसी होटल में उसके साथ कई अन्य लोग भी काम कर रहे है जिनमें से एक है शिवली अय्यर (बनिता संधू)। दानिश का एक सपना है कि वो अपना एक रेस्टॉरेंट खोले। उसने अपनी आंखो में इस सपने को खूबसूरती के साथ पिरो रखा हैं।  दानिश एक ऐसा शरारती ट्रेनी है जो अपने काम को मस्ती में लेते हुए करता हैं। वह अपने काम के प्रति बिल्कुल भी गंभीर नहीं हैं। इसके विपरित शिवली अपने काम को लेकर बेहद गंभीर हैं। कहानी आगे बढ़ती है और शिवली मन ही मन डैनी को पसंद करने लगती हैं। 

डैनी इस बात से बेखबर है कि कोई है जो उसे पसंद करता हैं। कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब एक रात दोनो की जिंदगी बदल कर रख देता हैं। इस रात शिवली छत से गिर जाती है और कौमा में चली जाती हैं। शिवली के इस हालत में होने के बाद डैनी को पता चलता है कि शिवली उससे प्यार करती हैं। शिवली के साथ हुआ ये हादसा दोनो की जिंदगी बदल कर रख देता हैं। एक चंचल मन को शांत कर देता हैं। क्या शिवली ठीक हो पाएगी। शिवली को डैनी का प्यार नसीब होगा। आखिर क्या हुआ था उस रात? इन सब सवालों के जवाब लेने के लिए आपको करना होगा सिनेमाघरों का रुख।

प्रियंका चोपड़ा ने 16 साल के फिल्मी सफर में बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी जमाए कदम

निर्देशन 

शूजीत सरकार ने एक बार फिर अपने दमदार निर्देशन का उदाहरण पेश किया हैं। फिल्म की शुरुआत भले ही थोड़ी कमजोर है लेकिन धीरे धीरे फिल्म रफ्तार पकड़ती हैं। दर्शकों को बांधे रखने में फिल्म कामयाब हैं। फिल्म का छायांकन कमाल का हैं। फिल्म के कलाकारों से बखूबी काम करवाया गया हैं। फिल्म की कहानी में नयापन हैं। 

अभिनय

वरुण की एक्टिंग फिल्म में दर्शको को बांधे रखेगी। यह फिल्म वरुण की अबतक की सर्वश्रेष्ठ फिल्म कही जा सकती हैं। बनिता ने इस फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा हैं। उनके संजीदा अभिनय से ये अंदाजा बिल्कुल भी नहीं लगाया जा सकता कि ये उनकी पहली फिल्म हैं। कुल मिलाकर फिल्म के कलाकार कहानी के मुताबिक लिखे और गढ़े गए है जो बिल्कुल भी अॉड नहीं लग रहे हैं। 

जन्मदिन विशेष: हास्य अभिनय से लेकर फिल्म निर्माण तक सतीश कौशिक ने बॉलीवुड को दिए है ये नायाब किरदार...

देखें या नहीं

अगर आप एंटरटेनमेंट के लिए फिल्में देखते है तो यह फिल्म उस टाइप की बिल्कुल नहीं हैं। लेकिन अपने संवेदना के साथ यह फिल्म सभी का दिल छू लेगी। इस फिल्म को एक बार जरुर देखने जाएं।

Source - Google

 

 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.