संजय बाबा की बायोपिक में शामिल होंगे ये सितारे

Samachar Jagat | Monday, 16 Jan 2017 02:23:42 PM
paresh rawal and diya mirza will be part og sanjay dutt biopic film

मुंबई। निर्देशक राजकुमार हिरानी संजय दत्त की बायोपिक पर काम कर रहे हैं वही राजकुमार ने कुछ दिन पहले ट्वीट करके यह जानकारी भी दी थी की इसका पहला शूट भी फिल्मा दिया गया हैं। फिल्म की पूरी टीम उत्साहित है। आपको बता दे की इस फिल्म में संजय बाबा का किरदार रणबीर कपूर निभा रहे हैं। 

23 साल बाद 'चंद्रकांता' की वापसी में नज़र आएँगी कृतिका कामरा
वही खबर के मुताबिक इस फिल्म में  एक्ट्रेस दिया मिर्जा भी काम कर सकती हैं। एक्ट्रेस दिया मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की है। इस फोटो में टीम के साथ दिया भी शामिल हैं।

दीया ने ट्विटर पर कहा कि वह इस फिल्म से जुड़कर काफी खुश हैं। उन्होंने कहा, “राजकुमार हिरानी का सेट दुनिया में सबसे बेहतर स्थान है। दीया ने फिल्म के सेट से अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह फिल्म के कलाकारों के साथ केक काटते नजर आ रही हैं। 


जहां अब तक कहा जा रहा था कि फिल्म में अक्षय खन्ना संजय दत्त के पिता सुनील दत्त की भूमिका में नजर आएंगे, वहीं अब नई जानकारियों के मुताबिक यह रोल अक्षय नहीं बल्कि परेश रावल करेंगे। एक समाचार एजेंसी ने परेश को इस फिल्म में कास्ट कर लिए जाने की खबर की पुष्टि की है। जानकारी के मुताबिक फिल्ममेकर के प्रवक्ता ने कहा, “फिल्म में पिता-पुत्र की खूबसूरत कहानी को दिखाया गया है। हम परेश रावल को इस रोल के लिए कास्ट करके बहुत खुश हैं, जो फिल्म में संजय को संभालते नजर आएंगे।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.