साइना की बायोपिक के लिए हमेशा ट्रेनर साथ रखेंगी परिणीति

Samachar Jagat | Saturday, 01 Jun 2019 12:55:13 PM
Parineeti will always keep the trainer together for the Saina biopic

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने साइना नेहवाल की बायोपिक के लिए हमेशा ट्रेनर को साथ में रखने का फैसला किया है। परिणीति चोपड़ा बैडमिंटन आइकॉन साइना नेहवाल के जीवन पर बनने वाली महत्वकांक्षी बायोपिक में काम करने जा रही हैं। फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले परिणीति अपने अन्य प्रोजेक्ट्स को पूरा करना चाहती हैं। परिणीति चाहती हैं कि उनके अन्य प्रोजेक्ट्स साइना नेहवाल की बायोपिक में उनके प्रशिक्षण में बाधा ना बने। परिणीति पहले अपनी आने वाली फिल्म 'जबरिया जोड़ी’ को प्रमोट करेंगी और फिर सीधे लंदन में 'द गर्ल ऑन द ट्रेन’ के आधिकारिक रीमेक की शूटिंग करेंगी। 

Rawat Public School

श्रीदेवी से नफरत के एक महिला के आरोप का अर्जुन कपूर ने दिया जवाब, कहा- मैं किसी से नफरत नहीं करता

परिणीति जानती हैं कि साइना के लिए अपनी फिटनेस ट्रेनिंग जारी रखना चुनौतीपूर्ण होगा, इसके लिए उन्होंने एक नई योजना बनाई है। परिणीति को बैडमिंटन के खेल में महारथ हासिल करने के साथ-साथ साइना नेहवाल की बॉडी लैंग्वेज भी अपनानी होगी। परिणीति, साइना की बॉडी लैंग्वेज को तो आसानी से अपना लेंगी, लेकिन फिटनेस स्तर को हासिल करना और खुद को साइना की तरह ट्रेन करना सबसे चुनौतीपूर्ण होगा। 

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के परिवार की तीन पीढ़ियां एक ही फ्रेम में आईं नजर

साइना जिस तरह का खेल खेलती हैं उसके लिए उन्होंने अपनी जिंदगी का हर एक दिन प्रशिक्षण लेने में बिताया है और अब परी को स्क्रीन पर उसे दोहराना होगा। यह निश्चित रूप से किसी भी एक्टर के लिए आसान काम नहीं है। परिणीति को इसके लिए पूरी साल लगातार ट्रेन होना और ठीक तरह से खाना होगा। इसका एहसास परिणीति को है इसलिए उन्होंने अपने साथ हमेशा ट्रेनर को रखने का फैसला किया है जिससे वह हर समय उनकी डाइट का ध्यान रख सके। ताकि साइना की शूटिंग शुरू होने से पहले वह अपने फिटनेस लक्ष्यों को हासिल कर सकें। -एजेंसी

अनुपम खेर ने सांसद गौतम गंभीर को जीत की बधाई के साथ दी ये नसीहत



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.