आपत्तिजनक व्यवहार के लिए महिला पत्रकार के आरोप के बाद रजत कपूर ने मांगी माफी

Samachar Jagat | Monday, 08 Oct 2018 04:18:42 PM
Rajat Kapoor apologized after allegations of woman journalist of objectionable behavior

मुंबई। एक महिला पत्रकार द्वारा अशिष्ट और गैर-पेशेवर व्यवहार का आरोप लगाए जाने के बाद अभिनेता-निर्देशक रजत कपूर ने कहा है कि उन्होंने अपनी पूरी जिंदगी में एक अच्छा इंसान बनने की कोशिश की और वह दिल से माफी मांगते हैं। कपूर ने रविवार को ट्वीट कर महिला पत्रकार से माफी मांगी।

तनुश्री दत्ता यौन उत्पीड़न मामला: नाना पाटेकर ने ऐन वक्त पर कैंसिल की प्रेस कॉन्फ्रेंस

महिला पत्रकार ने आरोप लगाया था कि वर्ष 2007 में जब वह उनका साक्षात्कार लेने गईं थी तब कपूर के व्यवहार से वह असहज हो गयी थीं। इस मामले को भारत में चल रहे ''मीटू" अभियान में एक नई सनसनी माना जा रहा है। कपूर ने माफी मांगते हुए कहा कि पूरी जिंदगी उन्होंने एक अच्छा इंसान बनने की कोशिश की है। अगर मेरे शब्दों या किसी हरकत से किसी को भी दुख पहुंचा हो..।

विनोद खन्ना के बेटे साक्षी को लॉन्च करने को अब भी उत्सुक हैं ये कास्टिंग डायरेक्टर

उन्होंने लिखा, ''मैं दिल से माफी मांगता हूं और दुखी हूं कि मैं किसी भी इंसान के दुख का कारण बना।  अगर काम से अधिक मेरे लिए कुछ भी महत्वपूर्ण है तो वह है एक अच्छा इंसान बनना। और मैंने हमेशा वह इंसान बनने की कोशिश की है। अब मैं और अधिक प्रयास करूंगा।" महिला पत्रकार ने अपने साथी पत्रकार से घटना के बारे में बात की थी, जिसने (मित्र ने) ट्विटर पर उनकी बातचीत के स्क्रीनशॉट साझा कर दिए थे, जिसके बाद मामले ने तूल पकड़ा। - एजेंसी

Viral Video: तो इसलिए कैटरीना चाहती हैं कि आलिया उनसे पहले शादी के बंधन में बंध जाएं

निर्देशक आनंद एल रॉय का बड़ा ऐलान बॉक्स ऑफिस पर इतने करोड़ कमाएगी शाहरुख की फिल्म 'जीरो'



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.