रजनीकांत और सलमान की होगी बॉक्स ऑफिस पर टक्कर

Samachar Jagat | Sunday, 15 Apr 2018 04:15:29 PM
Rajinikanth and Salman will hit the box office

मुंबई। दक्षिण भारतीय फिल्मों के महानायक रजनीकांत और दबंग स्टार सलमान खान की फिल्मों की बॉक्स ऑफिस पर टक्कर हो सकती है। ईद के अवसर पर 15 जून को सलमान खान और रजनीकांत की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर टकरा सकती हैं। रजनीकांत स्टारर फिल्म काला (काला-कलिकरण) की रिलीज़ डेट आगे बढ़ा दी गई है। पहले इस फिल्म को 27 अप्रैल को रिलीज़ होना था, लेकिन निर्माताओं ने तय किया है कि ये फिल्म अब उस दिन रिलीज़ नहीं की जाएगी।

पिता सुनील शेट्टी के साथ काम करेंगी अथिया शेट्टी

 

काला को अब ईद के मौके पर लाने की तैयारी की जा रही है। उसी दिन सलमान खान की फिल्म रेस-3 भारत सहित दुनिया के कई देशों में रिलीज़ की जाएगी। अभी तक इस बात की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है कि काला को ईद पर ही रिलीज़ किया जाएगा, लेकिन मेकर्स को रजनीकांत की फिल्म को रिलीज़ करने के लिए यही डेट सूट कर रही है।

रेमो फिल्म में करेंगे 4 डी तकनीक का इस्तेमाल

फिल्म काला को रजनीकांत के दामाद धनुष ने प्रोड्यूस किया है। पी ए रंजीत निर्देशित काला मुंबई की पृष्ठभूमि में एक गैंगस्टर ड्रामा है। फिल्म में रजनीकांत ने डॉन की भूमिका निभाई है, ये तमिलनाडु से भाग कर मुंबई आए ऐसे आदमी की कहानी है जो धारावी इलाके में अपना सिक्का चलाता है। ये रजनीकांत की 164वीं फिल्म है। यह फिल्म तमिल और तेलुगू के अलावा हिंदी में भी रिलीज़ की जाएगी। -एजेंसी

कठुआ बलात्कार और हत्या मामले को लेकर बॉलीवुड में गुस्सा, उठी न्याय की मांग



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.