राखी सावंत ने तनुश्री दत्ता पर किया मानहानि का मुकदमा, मुआवजे के तौर पर मांगी इतनी रकम

Samachar Jagat | Thursday, 01 Nov 2018 10:04:00 AM
Rakhi demanded 25 paisa for compensation for Tanuishree on defamation case

मुंबई। बॉलीवुड में #Metoo अभियान की चपेट में कई दिग्गज स्टार आए हैं। जिनपर साथी महिला कलाकारों ने बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं। बॉलीवुड में इस अभियान की शुरुआत अदाकारा तनुश्री दत्ता के द्दारा की गई। जिसके बाद से कई चौंकाने वाले खुलासे सामने आए। जिसने कई दिग्गज स्टार्स की पोल खोल दी। अब तनुश्री दत्ता का मामला थमने का नाम ही नहीं ले रहा।

मराठी सिनेमा में कदम रखने जा रहे है संजय दत्त, करने जा रहे है ये काम

अदाकारा राखी सावंत ने बुधवार को तनुश्री दत्ता के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कर, उनकी छवि को नुकसान पहुंचाने के लिए 25 पैसे की मांग है। उन्होंने दावा किया कि तनुश्री ने उस साक्षात्कार में उनके बारे में आपत्तिजनक तरीके से बात की थी, जिसमें उन्होंने नाना पाटेकर पर वर्ष 2008 में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान बदसलूकी करने का आरोप लगाया था।

Box Office: चीन में रानी मुखर्जी की फिल्म 'हिचकी' ने आमिर खान की फिल्म 'पीके' का रिकॉर्ड तोड़ा

उपनगरीय मलाड स्थित एक दीवानी अदालत में मुकदमा दायर कर सावंत ने कहा कि वह दो दशक से फिल्म जगत का हिस्सा हैं और उन्होंने अपनी एक पहचान बनाई है। उन्होंने अदालत से तनुश्री को उनकी छवि धूमिल करने के लिए 25 पैसे मुआवजा देने और "प्रिंट, टेलीविजन और सोशल मीडिया" पर बिना शर्त माफी मांगने का आदेश देने की अपील की है।

बेटी न्यासा के लिए अजय- काजोल ने सिंगापुर में खरीदा घर, कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान

अब इस लिस्ट में शीर्ष पर शामिल हुआ रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का नाम



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.