9 साल बाद सलमान- कैटरीना की जोड़ी ने रैंप पर बिखेरा जलवा, रॉयल लुक में आए नजर

Samachar Jagat | Thursday, 02 Aug 2018 11:20:37 AM
Salman Khan and Katrina Kaif, seen together Manish Malhotra's show

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

एंटरटेनमेंट डेस्क। एक बार फिर दबंग खान सलमान खान और बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ की जोड़ी फिल्मी पर्दे पर नजर आने वाली हैं। बॉलीवुड निर्देशक अली अब्बाज जफर के निर्देशन में बन रही फिल्म भारत में अब सलमान के साथ कैटरीना की जोड़ी नजर आऩे वाली हैं। लेकिन आपको बता दें कि इस फिल्म से पहले सलमान और कैटरीना जाने माने डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के शो मेेें रैंप पर साथ नजर आए।

जानिए सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के लिए 2 अगस्त का दिन क्यों है बेहद खास?

जी हां मौका था मनीष मल्होत्रा के फैशन शो का जिसका आयोजन बुधवार को हुआ। इस शो में बतौर सो स्टॉपर सलमान खान और कैटरीना कैफ नजर आए। दिलचस्प बात ये है कि करीब 9 साल बाद कैटरीना औऱ सलमान एक साथ रैंप पर उतरे हैं। जो वाकई उनके फैंस के लिए खुशनुमा पल बन गया।

ईशा गुप्ता ने पहली बार क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के साथ अपने रिश्ते को लेकर दिया ये बड़ा बयान

इस शो में कैटरीना कैफ और सलमान खान ने मनीष मल्होत्रा के डिजाइन किए गए आउटफिट्स में नजर आए। कैटरीना ने  ओलिव ग्रीन कलर का लहंगा पहना हुआ था जिसमें वे बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी। वहीं सलमान खान ब्लैक कलर की शेरवानी में नजर आए। सलमान के ऊपर ये लुक बेहद कातिलाना लग रहा था। रैंप पर दोनों की केमिस्ट्री बेहद कमाल की नजर आ रही थी। दोनों बेहद रॉयल लुक में नजर आ रहे थे। 

बताते चलें कि मनीष मल्होत्रा के Haute Couture 2018 फैशन शो में इंडो-पार्शियन कलेक्शन पेश किया। यही नहीं मनीष ने फैशन की दुनिया में अपने 13 साल पूरे कर लिए है जिसका जश्न मनाते नजर आए।

इस फिल्म में पहली बार इस एक्शन हिरो के साथ काम करने जा रहे है टाइगर श्रॉफ

इस साल फोर्ब्स की सबसे अधिक कमाई करने वाली हस्तियों की लिस्ट में अक्षय कुमार ने सलमान खान को पछाड़ा

 

 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.