फिल्म 'पद्मावत' के बाद अब फीमेल गैंगस्टर पर फिल्म बनायेंगे संजय लीला भंसाली!

Samachar Jagat | Thursday, 01 Nov 2018 01:07:55 PM
Sanjay Leela Bhansali will now make a film on Female Gangster after Padmaavat

मुंबई। बॉलीवुड के जाने माने फिल्मकार संजय लीला भंसाली इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म को लेकर खबरों में छाए हुए हैं। खबरों की मानें तो फिल्म पद्मावत के बाद संजय लीला भंसाली अपनी आगामी फिल्म पर ध्यान दे रहे हैं। कहा जा रहा है कि भंसाली फीमेल गैंगस्टर पर फिल्म बना सकते हैं।

Good News: सलमान, आमिर और रानी के बाद अब शाहरुख खान मचाएंगे चीन में धमाल

बताते चलें कि संजय लीला भंसाली की इस साल सुपरहिट फिल्म पद्मावत रिलीज हुई है। पद्मावत के बाद से भंसाली अपनी अगली फिल्म की तैयारी कर रहे हैं। भंसाली ने तय किया है कि वह फीमेल गैंगस्टर फिल्म बनाएंगे। चर्चा है कि भंसाली एक फीमेल गैंगस्टर गंगुबाई कोठेवाली पर अपनी अगली फिल्म बनाने जा रहे हैं।

रिलीज से पहले विवादों में फंसी आमिर खान की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान, ये है पूरा मामला

वह कई सालों से फीमेल गैंगस्टर गंगुबाई कोठेवाली पर फिल्म बनाने को लेकर सोच रहे थे और अब वह इसमें एक बार फिर से दिलचस्पी ले रहे हैं। कहा जा रहा है कि संजय लीला भंसाली ने इस फिल्म के लिए प्रियंका चोपड़ा को अप्रोच किया था। लेकिन तब फिल्म फाइनल नहीं हो पाई थी।

अब तक यह तय नहीं हुआ है कि फिल्म में लीड किरदार कौनसी अभिनेत्री निभाएंगी। अब भी फिल्म की लीभडग लेडी की तलाश जारी है।भंसाली की इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा या दीपिका पदुकोण फीमेल गैंगस्टर बन सकती हैं।

Bigg Boss 12: क्या विकास और शिल्पा की वजह से घर में आमने सामने हुए श्री संत और करणवीर? पढ़े पूरी खबर

बर्थडे स्पेशल: इन दमदार फिल्मों ने ऐश्वर्या राय को पहुंचाया शोहरत की बुलंदियों पर, ये रही लिस्ट



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.