कॉफी विद करण के 5 वें सीजन की आलिया- शाहरुख़ के साथ हुई शानदार शुरुआत 

Samachar Jagat | Tuesday, 08 Nov 2016 08:28:36 AM
shahrukh-and-aalia-was-first-guests-in-cofee-with-karan-season-5

नई दिल्ली। करण के पॉपुलर चैट शो 'कॉफी विद करण' के सीजन 5 की शानदार शुरुआत हो चुकी है।  शो के पहले एपिसोड में बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान और आलिया भट्ट फर्स्ट गेस्ट बने। शो में आलिया के चटपटे जवाबों से करण और शाहरुख़ ने खूब एन्जॉय किया। आलिया ने शो में अपनी फैशन ब्रैंड्स को लेकर समझ को भी बताया।

शो का सबसे खास हिस्सा रैपिड फायर राउंड में जब आलिया से पूछा गया कि वो किस स्टार का पीछा करना पसंद करेंगी, तो आलिया ने करण जौहर को हैरान करते हुए बताया कि अभिनेत्री कंगना राणावत का पीछा करना चाहती हैं। 

हॉट अभिनेत्री बिपाशा बासु बनने वाली हैं मां...

करण ने इस शो में एक नए हिस्से की शुरुआत की है जिसमें वो शो में आए गेस्ट को अभिनय करने के लिए कहते हैं। आलिया ने एक्टिंग करते हुए कहा कि मुझे इस बात की परवाह नहीं है कि तुम्हें मेरे बारे में क्या लगता है। शाहरुख ने भी शानदार एक्टिंग करते हुए शेक्सपियर की कहानियों जैसे हीरो से लेकर एक जर्नलिस्ट तक की एक्टिंग करके दिखाई और करन जौहर और आलिया दोनों को हैरान कर दिया।

आलिया ने शो के दौरान कैटरीना कैफ की तारीफ की और उनके प्रति सम्मान के बारे में भी बताया।  आलिया ने बताया की कैटरीना के साथ वो हमेशा खुशी से कनेक्टेड रहना चाहती हैं। 

पाक कलाकार BAN के बाद करण जौहर ने फवाद का किया बायकॉट, इस एक्टर से किया रिप्लेस ! 

कोको शब्द के बारे में जब शो के दौरान पूछा गया तो शाहरुख ने गलत जवाब देते हुए कहा कि ये कोको कोला के लिए स्टैण्ड करता है, जो कि गलत जवाब था। आलिया  को इसके बारे में मालूम था और उन्होंने बताया कि यहां ये कोको चैनल के स्टैण्ड करता है। आलिया पिछले साल की तुलना में इस बार कहीं अधिक तैयारी के साथ आई थी। उन्होंने अपनी इंटेलिजेंसी का सुबूत दिया। 

 

 

क्या आपको भी गाॅसिप करने में आता है मज़ा, तो जाने यह बातें-

रिश्तों में न आने दे इनसिक्योरिटी वरना...

ये है दुनिया के वो पांच शहर, जहां खुलेआम सेक्स करना है 'लीगल'



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.