प्यार को लेकर श्रद्धा कपूर ने कही ये बात....पढ़े पूरी खबर

Samachar Jagat | Friday, 14 Sep 2018 12:37:31 PM
Shraddha Kapoor said about this love Read the whole story

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्त्री' हाल ही में प्रदर्शित हुई है जो हिट साबित हुई है। श्रद्धा का कहना है कि अभी उनके पास प्यार करने के लिये वक्त नहीं है। श्रद्धा उनका कहना है कि बैक टू बैक प्रॉजेक्ट के कारण उनके पास प्यार ढूंढने या इस टॉपिक पर ध्यान देने के लिए भी समय नहीं है।

तमिल फिल्म में काम करेंगे अमिताभ बच्चन, निर्देशक ने कहा अमिताभ के साथ काम करना उनके लिए ड्रीम को पूरा करने जैसा

श्रद्धा ने कहा कि वह यदि रिलेशनशिप में जाती हैं तो उसे पूरा समय और ध्यान देना चाहेंगी, जो फिलहाल उनके लिए संभव नहीं है। बिजी होने के बाद भी श्रद्धा खुद के लिए थोड़ा समय निकालना नहीं भूलतीं। इन दिनों वह बैडमिंटन सीख रही हैं। श्रद्धा यह गेम सायना नेहवाल की बायॉपिक के लिए सीख रही हैं, जिसमें वह लीड किरदार निभाती नजर आएंगी।

प्रैक्टिस के लिए श्रद्धा रोज सुबह छह बजे उठ जाती हैं। श्रद्धा फ्री टाइम मिलने पर गाने भी लिखती हैं। साथ ही उनके लिए म्यूजिक भी कंपोज करती हैं। श्रद्धा ने कहा कि फिल्म प्रॉजेक्ट से ब्रेक मिलने पर वह अपने गोवा के हॉलिडे होम में समय बिताना चाहेंगी। इस घर को श्रद्धा ने हाल ही में खरीदा है। 

ऐश्वर्या ने निर्माता से कहा- पहले फिल्म के अधिकार लाएं उसके बाद ही करूंगी 60 के दशक की इस फिल्म में काम

श्रद्धा की आने वाली फिल्मों पर नजर डाले तो इन दिनों 'बत्ती गुल मीटर चालू' में काम कर रही हैं। इस फिल्म में वे पहली बार शाहिद कपूर के साथ काम करती नजर आएंगी। फिल्म में यामी गौतम भी हैं। फिल्म की रिलीज पर नजर डाले तो यह फिल्म 21 सितबंर को रिलीज होने जा रही हैं।

दक्षिणपंथी संगठनों ने सलमान की 'लवरात्रि’ पर हिंदू उत्सव के नाम को विकृत करने का लगाया आरोप, सलमान ने दिया ये जवाब

सगाई के लिए नहीं बल्कि इस वजह के चलते प्रियंका चोपड़ा को छोड़नी पड़ी सलमान खान की फिल्म 'भारत'

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.