आमिर खान ने कंगना रनौत पर दिया यह बड़ा बयान, कहा कि...

Samachar Jagat | Thursday, 14 Mar 2019 06:22:30 PM
This big statement given by Aamir Khan on Kangana Ranaut, said ...

एंटरटेनमेंट डेस्क। अक्सर अपने बयानों के कारण खबरों में रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने आमिर खान को लेकर एक बयान दिया है। इससे पहले कंगना ने आमिर खान पर मणिकर्णिका को प्रमोट नहीं करने का आरोप भी लगाया था। इसके अलावा उन्होंने को इसलिए भी निशाने पर लिया क्योंकि आमिर खान ने उनकी फिल्म मणिकर्णिका नहीं देखी। 

आपको बता दें कि आज आमिर खान अपना 54वां जन्मदिन सेलीब्रेट कर रहे है। उन्होंने अपने जन्मदिन पर मीडिया से भी बातचीत की। मीडिया से बातचीत करते समय एक पत्रकार ने उनसे कंगना की नाराजगी पर एक सवाल पूछा। इस पर आमिर खान ने जवाब दिया कि अच्छा कंगना नाराज हैं। मुझे पता नहीं है। ऐसा उन्होंने मुझे तो नहीं बोला है, लेकिन मैं इस बारे में उनसे बात करके जवाब दूंगा। इससे पहले कंगना ने बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान पर निशाना साधते हुए कहा था कि आमिर ने मुझे अपनी फिल्म दंगल और सीक्रेट सुपरस्टार देखने के लिए फोन करके बुलाया था। 

इसके बाद कंगना ने कहा था कि मैं अंबानी हाउस गई थी क्योंकि ये फिल्में वूमेन इंपॉवरमेंट पर थी, लेकिन मुझे नहीं लगता है कि आमिर मेरे बुलाने पर कभी आएंगे। इसके अलावा कंगनाने आलिया भट्ट पर भी निशाना साधा था। आलिया के लिए कंगना ने कहा कि आलिया ने अपने ट्रेलर्स भेजे और कहा प्लीज इसे देखिए। मैं अपनी फिल्मों की शूटिंग रोक कर उनके बुलावे पर गई, लेकिन जब मेरी बारी आई तो किसी ने जवाब तक नहीं दिया। 

आपको बता दें कि आज आमिर खान अपना 54वां जन्मदिन मना रहे है। इस दौरान उन्होंने अपने जन्मदिन पर मीडिया से बातचीत की। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.