फिल्म गुड न्यूज के सेट पर पहुंचे तैमूर ने अभिनेत्री कियारा आडवाणी से लगाई रेस

Samachar Jagat | Wednesday, 13 Feb 2019 03:57:00 PM
Timur reached the set of Film Good News, defeated actress Kidra Advani in the race

इंटरनेट डेस्क। लिटिल स्टार तैमूर अली खान अपने पाप सैफ अली खान और मां करीना कपूर के साथ रहने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं। वहीं सैफ और करीना भी बेटे तैमूर को अपने साथ रखने की पूरी कोशिश करते हैं। इसी वजह से जब उनके फिल्म की शूटिंग लोकेशन मुंबई के आस - पास होती है तो वे तैमूर को अपने साथ ले जाते हैं। कुछ समय पहले जहां तैमूर को सैफ अली खान की शूटिंग लोकेशन पर देखा गया वहीं हालहि में तैमूर मम्मी करीना की फिल्म गुड न्यूज के सेट पर पहुंचे। 

फिल्मफेयर ग्लैमरस और स्टाइल अवार्ड के रेड कार्पेट पर इन अभिनेत्रियों ने बिखेरा अपनी अदाओं का जलवा

वे सेट पर खेलते नजर आए, शूटिंग लोकेशन से उनका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें वे अभिनेत्री कियारा आडवाणी के साथ रेस लगाते हुए नजर आ रहे हैं, कियारा भी तैमूर के साथ खूब एंजॉय कर रही हैं।आपको बता दें कि फिल्म गुड न्यूज में करीना और कियारा के अलावा अक्षय कुमार और दिलजीत दोसांझ भी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। 

एकता कपूर के बेटे के नामकरण संस्कार में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी सहित टीवी और बॉलीवुड की इन हस्तियों ने की शिरकत

गौरतलब है कि कुछ समय पहले जब तैमूर अपने पाप सैफ अली खान ​के ​शूटिंग लोकेशन पर पहुंचे थेे तो उनकी मस्ती भरी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं थीं। ब्‍लू टीशर्ट और कैप में सेट पर पहुंचे तैमूर बहुत ही क्‍यूट लग रहे थे और तैमूर के साथ उनकी नैनी भी थीं। 

फिल्म गली बॉय के प्रमोशन पर निकले रणवीर सिंह के जूतों ने सभी का ध्यान खींचा अपनी ओर



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.