शमशेरा में रणबीर के अपोजिट काम करेंगी वाणी!

Samachar Jagat | Sunday, 13 May 2018 03:40:14 PM
Vaani Kapoor to do the work of Ranbir Kapoor in Shamshera

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री वाणी कपूर आने वाली फिल्म शमशेरा में रॉकस्टार रणबीर कपूर के अपोजिट काम करती नजर आ सकती हैं। रणबीर कपूर, यशराज के बैनर तले बन रही फिल्म शमशेरा में काम कर रहे हैं। फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है।

'कॉफी विद करण' में आयेगी 'कुछ कुछ होता है' की टीम!

फिल्म में रणबीर कपूर डकैत का किरदार निभाते नजर आयेंगे। फिल्म में रणबीर के अपोजिट वाणी कपूर काम करती नजर आ सकती है। ऐसा माना जा रहा है कि अपनी इमेज से हटकर अब रणबीर कपूर हर तरह की फिल्मों में हाथ आजमा रहे हैं। इस फिल्म में डकैती किरदार आपकी यादों को ताजा करने वाले हैं।

Mother's Day Special: फिल्मों में मां के सशक्त किरदार को जबरदस्त सराहना मिलती है

रणबीर कपूर ने कहा है कि शमशेरा उस तरह की फिल्म है जो वह हिंदी सिनेमा में देखते हुए बड़े हुए है। शमशेरा में रणबीर कपूर और वाणी कपूर के अलावा संजय दत्त की भी अहम भूमिका है। अगले महीने से इसकी शूभटग शुरु हो सकती है और 2019 के आधे साल गुजरने तक फिल्म की शूटिंग खत्म हो जाएगी। संजय दत्त फिल्म 'शमशेरा' में खतरनाक खलनायक का किरदार निभाते दिखेंगे।

प्रियंका चोपड़ा की टीवी सीरिज 'क्वांटिको' का प्रसारण बंद करेगा एबीसी नेटवर्क

कृति सैनन की बहन नूपुर करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू

नंदिता, रसिका कान में महिलाओं के प्रतिनिधित्व की कमी के खिलाफ प्रदर्शन में शामिल होंगी

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.