विशाल भारद्दाज की फिल्म 'छुरियां' में कृति सैनन का नाम हुआ फाइनल!

Samachar Jagat | Wednesday, 06 Dec 2017 02:24:05 PM
Vishal Bharadwaj's film Churiya, Kriti Sanon's name was finalized

मुंबई। वर्ष 2014 में प्रदर्शित फिल्म हीरोपंती से अपने करियर की शुरूआत करने वाली कृति की इस वर्ष फिल्म 'बरेली की बर्फी' प्रदर्शित हुई हैं। इस फिल्म में दर्शको द्दारा उनके अभिनय को बेहद पसंद किया गया। अब बॉलीवुड के जाने माने फिल्मकार विशाल भारद्वाज, कृति सैनन को लेकर फिल्म बनाने जा रहे हैं।

इस साल प्रदर्शित हुई राजकुमार राव की छ: फिल्में, जानिए कैसा रहा उनका प्रदर्शन..

जी हां कृति जल्द ही विशाल भारद्वाज की फिल्म में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म का नाम छुरियां बताया जाता है। फिल्म की कहानी दो बहनों की है जिनके बीच तगड़ी राइवलरी है। दोनों के बीच इस तरह का झगड़ा है कि न सि$र्फ उन दोनों के बीच अक्सर गाली-गलौच होती है बल्कि नौबत छुरी निकल कर एक दूसरे पर वार करने की भी आती है।

चक रसेल द्वारा निर्देशित फिल्म 'जंगली' की शूटिंग हुई शुरु

विशाल की इस फिल्म में कृति दो बहनों में छोटी बहन का किरदार निभाएंगी। जानकारी के मुताबिक अभी तक फिल्म में बड़ी बहन के किरदार के लिए नाम फाइनल नहीं हुआ है। कृति सेनन के अलावा इस फिल्म के लिए कई अभिनेत्रियों का नाम सामने आया हैं।

इस रेस में श्रद्धा कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, भूमि पेडनेकर और परिणीति चोपड़ा के नाम हैं। वाणी कपूर से भी बात की जा रही है। फिल्म की कहानी राजस्थान की पृष्ठभूमि में है और स्टारकास्ट तय होने के बाद अगले साल फिल्म के फ्लोर पर जाने की तारीख तय की जा सकती है।

बलात्कार के आरोपों के बाद डैनी मास्टरसन नेटफिल्क्स के कार्यक्रम द रैंच से हुए बाहर

'Cinestaan India’s Storytellers' के निर्णायक मंडल में होंगे आमिर खान

Viral Pic : सामने आई शाहरुख की बेटी सुहाना खान की अब तक की सबसे बोल्ड तस्वीर



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.