मैक्स बूपा ने नई स्वास्थ्य बीमा योजना 'गो-एक्टिव’ पेश की

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Feb 2018 11:33:53 AM
Max Bupa launches new health insurance plan 'Go-Active'
Rajasthan Tourism App - Welcomes to the lend of Sun, Send and adventures

नई दिल्ली। स्वास्थ्य बीमा कंपनी मैक्स बूपा ने एक नई पालिसी 'गोएक्टिव’ कल पेश की। कंपनी का दावा है कि यह अपनी तरह की अनूठी योजना है जो उपयोक्ता को 'दैनिक स्वास्थ्य सेवा’ सुनिश्चित कराने का भरोसा देगी।

इस तरह से बैठने की आदत आपको कर सकती है बीमार

मैक्स बूपा के सीईओ आशीष मेहरोत्रा ने बताया कि इस स्वास्थ्य बीमा योजना के तहत अस्पताल में भर्ती मरीज के उपचार से लेकर सफर के दौरान ओपीडी में उपचार, डायग्नॉस्टिक्स तक को कवर किया जाएगा। साथ ही, स्वास्थ्य संबंधी प्रशिक्षण, गंभीर मामले में दूसरे चिकित्सक का परामर्श, आचार-व्यवहार पर सलाह आदि अन्य सेवाएं लेने की सुविधा होगी।

शरीर का तापमान भी नियंत्रित करता है केला

मैक्स बूपा ने इसमें मूल्य वर्धन के लिए गोक्यूआईआई, प्रैक्टो और वन मिग्रा जैसी फर्मों से गठजोड़ किया है। यह योजना व्यक्तिगत व पारिवारिक स्तर पर उपलब्ध होगी। इसमें चार लाख रुपए से 25 लाख रुपए तक का बीमा किया जा सकता है।

दिल के लिए लाभकारी हो सकती है सूरज की रोशनी

उन्होंने कहा, 'गोएक्टिव हर दिन काम आने वाली देश की अपनी तरह की पहली स्वास्थ्य बीमा योजना है जिसके दायरे में ओपीडी, डॉयग्नॉस्टिक्स, स्वास्थ्य जांच सहित विभिन्न सेवाएं उपलब्ध हैं।’ इस अवसर पर योजना आयोग के सीईओ अमिताभ कांत व टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्ज़ा भी मौजूद थीं जो मैक्स बूपा गोएक्टिव की पहली ग्राहक हैं। एजेंसी

ट्यूमर को खत्म करेगा, कैंसर से लड़ने में सक्षम नैनोरोबोट

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the lend of Sun, Send and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.