महारानी एलिजाबेथ के पति की कार हादसे का शिकार, बाल-बाल बचे

Samachar Jagat | Friday, 18 Jan 2019 12:38:20 PM
Queen Elizabeth husband car accident

लंदन। महारानी एलिजाबेथ द्वितीय के पति और ड्यूक ऑफ एडिनबर्ग प्रिंस फिलिप (97) सड़क हादसे में बाल-बाल बच गए।बृहस्पतिवार को सैंडीग्राम एस्टेट में प्रिंस फिलिप की कार हादसे का शिकार हो गई थी, लेकिन इसमें प्रिंस फिलिप को चोट नहीं आई है।

बकिघम पैलेस और पुलिस ने इसकी जानकारी दी है। बकिघम पैलेस की प्रवक्ता ने बताया कि प्रिंस की कार दोपहर के समय सैंडीग्राम के नजदीक हादसे का शिकार हो गई थी। उस समय वह खुद ही कार चला रहे थे। पैलेस ने कार पलटने की बात की पुष्टि करने से इनकार कर दिया है। 

बयान में कहा गया है, हादसे में ड्यूक को चोट नहीं लगी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पैलेस की प्रवक्ता ने कहा कि हादसे के बाद ड्यूक डॉक्टर के पास गए थे, जिसने इस बात की पुष्टि की उन्हें कोई चोट नहीं लगी है।

नोरफोक पुलिस ने बृहस्पतिवार रात घटना के बारे में ताजा जानकारी देते हुए कहा कि सड़क हादसों के दौरान अपनाई जाने वाली नीति के तहत उसने दोनों कार चालकों के शराब सेवन की भी जांच की। 
पुलिस ने कहा कि हम पुष्टि कर सकते हैं कि दोनों ड्राइवरों के सांस की जांच की गई है जो नकारात्मक पाई गई है।

पुलिस के अनुसार  उसे दोपहर तीन बजे लैंडरोवर (प्रिंस की कार) और किआ कार के आपस में टकराने की खबर मिली थी। पुलिस ने कहा कि लैंडरोवर कार के चालक को कोई चोट नहीं लगी। पुलिस ने कहा कि किआ कार चला रही महिला चालक और उसमें बैठी यात्री को कुछ चोटें लगी हैं, जिनको इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.