घर के मुख्य द्वार पर लगाएं चांदी का स्वास्तिक

Samachar Jagat | Friday, 17 Feb 2017 04:56:01 PM
Find the main entrance of the house of silver swastika

यदि घर में रहने वाले लोग प्रतिदिन आपस में लड़ाई-झगड़ा करते हैं तो समझ लेना चाहिए कि यह वास्तुदोष के कारण हो रहा है। लड़ाई-झगड़ा नकारात्मक ऊर्जा से उत्पन्न होता है। ऐसे में घर से नकारात्मक ऊर्जा को दूर करके घर में सकारात्मक ऊर्जा का प्रवेश करवाना बहुत आवश्यक है। इसके लिए आपको घर में इन वस्तुओं को रखना होगा। इन वस्तुओं को घर में रखने से नकारात्मक ऊर्जा दूर होती है और सकारात्मक ऊर्जा आती है....

करें इस एक मंत्र का जाप, प्रेमी हमेशा रहेगा आपके साथ

घर के मुख्य द्वार पर गणेश प्रतिमा नहीं लगानी चाहिए बल्कि अगर यहां चांदी का स्वास्तिक लगाते हैं तो घर के अंदर नकारात्मक शक्तियों का प्रवेश नहीं होगा।

वास्तुशास्त्र के अनुसार यदि आप मोर पंख को अपने घर के अंदर साफ शुद्ध स्थान में रखते है तो निश्चित रूप से आपके घर के साथ ही साथ आसपास की नकारात्मक ऊर्जा समाप्त हो जाएगी।

आपके मकान के मुख्य द्वार के सामने शौचालय या रसोईघर का दरवाजा होना या मुख्य द्वार के आगे दीवार या खंभा होना ठीक नहीं माना जाता है।

इस सुपारी को घर में रखने से होती है धन वृद्धि

बांसुरी भगवान कृष्ण का बहुत ही प्रिय वाद्य यंत्र है बांसुरी भी एक अवतार है जो मानव के सौभाग्य और ऐश्वर्य का सूचक भी है। वास्तुशास्त्र के अनुसार बांसुरी को आप घर में किसी भी दिशा में लगाएं तो आपके घर में सकारात्मक ऊर्जा का संचार होता है।

यदि आप कमरे के दक्षिण-पश्चिम कोण पर आलमारी रखते है तो सकारात्मक ऊर्जा का संचार होता है।

(ये सभी जानकारियां शास्त्रों और ग्रंथों में वर्णित हैं, लेकिन इन्हें अपनाने से पहले किसी विशेष पंडित या ज्योतिषी की सलाह अवश्य ले लें।)

इन ख़बरों पर भी डालें एक नजर :-

UP Election 2017 : जिस पार्टी को मिलेगा ओबीसी का साथ, वही बनेगा यूपी का सरताज

हाथ में नहीं टिकता पैसा तो आज अवश्य करें ये उपाय

धन की कमी चल रही है तो घर में लगाएं फव्वारा



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.