करें इस एक मंत्र का जाप, प्रेमी हमेशा रहेगा आपके साथ

Samachar Jagat | Friday, 17 Feb 2017 09:52:58 AM
lover will always be with you this mantra

आजकल के युवा प्यार और पार्टनर के मामले में बहुत गंभीर होते हैं, जब उन्हें किसी से प्यार होता है तो वे यही चाहते हैं कि जिससे वे प्यार करते हैं उसके साथ वो जीवन भर रह सकें। लेकिन कई बार घर-परिवार के विरोध और समाज की बंदिशों के चलते लोगों को प्यार में सफलता नहीं मिलती है। ज्योतिष में प्यार में सफल होने के लिए कुछ खास उपाय बताए गए हैं, इन उपायों को पूरे मन से करने पर प्रेम के मामले में सफलता मिलती है। वहीं हम आपको यहां एक खास मंत्र के बारे में बता रहे हैं जिसका जाप करने से प्रेमी का जीवन भर का साथ मिलता है....

इस सुपारी को घर में रखने से होती है धन वृद्धि

शुक्रवार के दिन भगवान विष्णु और माता लक्ष्मी की फोटो के आगे स्फटिक माला से ’ॐ लक्ष्मी नारायणाय नमः’ मंत्र का तीन माला जाप पर करें। इसे शुक्ल पक्ष के शुक्रवार से ही शुरू करें।

तीन महीने तक हर शुक्रवार को लगातार इस मंत्र का जाप करें और भगवान को भोग लगाकर प्रसाद गरीबों में वितरित करें।

इस झील से निकलता है खौलता हुआ पानी

मंत्र का जाप करने के बाद भगवान से प्रार्थना करें कि आपको आपका प्यार मिले, ऐसा करने से आपको प्यार के मामले में सफलता मिलेगी।

(ये सभी जानकारियां शास्त्रों और ग्रंथों में वर्णित हैं, लेकिन इन्हें अपनाने से पहले किसी विशेष पंडित या ज्योतिषी की सलाह अवश्य ले लें।)

इन ख़बरों पर भी डालें एक नजर :-

UP Election 2017 : जिस पार्टी को मिलेगा ओबीसी का साथ, वही बनेगा यूपी का सरताज

हाथ में नहीं टिकता पैसा तो आज अवश्य करें ये उपाय

धन की कमी चल रही है तो घर में लगाएं फव्वारा



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.