जानिए! कैसे कुंवारों को सुंदर बीवी दिला सकती है छोटी सी इलायची

Samachar Jagat | Monday, 07 Nov 2016 02:25:07 PM
How beautiful wife can bring singles small cardamom

एक छोटी सी इलायची के कई सारे फायदे हो सकते हैं ये जानकर आपको हैरानी होगी। इलायची विभिन्न बीमारियों का इलाज करने के काम तो आती ही है साथ ही इससे वास्तुदोष दूर होते हैं। वास्तुशास्त्र में इलायची को अलग-अलग तरीकों से इस्तेमाल करके कैसे अपनी किस्मत को चमकाया जा सकता है इसके बारे में उपाय बताए गए हैं। जिन्हें अपनाकर आप अपनी जिंदगी को खुशहाल बना सकते हैं चलिए आपको बताते हैं वास्तुशास्त्र के अनुसार के इन उपायों के बारे में...

तुलसी के पत्ते तोड़ने का मंत्र

अगर आप अभी तक कुंवारे हैं और सुंदर बीवी की हसरत रखते हैं तो वास्तुशास्त्र के अनुसार पांच इलायची को पीले वस्त्र के साथ किसी गरीब को दान दें।

अगर धनवान बनना चाहते हैं तो वास्तुशास्त्र के अनुसार आप अपने पर्स में हमेशा 5 इलायची रखें, इससे सकारात्मक ऊर्जा हमेशा आपके साथ रहेगी।

दान करते समय मन में नहीं आना चाहिए ये ख्याल

अगर लाख मेहनत करने पर भी आपको मनचाहा वेतन या प्रमोशन नहीं मिल रहा है तो वास्तुशास्त्र के अनुसार रोज रात में एक हरे कपड़े में एक इलायची को बांधकर तकिए के नीचे रखकर सोऐं और सुबह उठकर किसी बाहरी व्यक्ति को दे दें। इससे आपको जल्दी ही प्रमोशन मिलेगा।

वास्तुशास्त्र के अनुसार अगर पढ़ाई में अच्छे नंबर चाहिए तो एक छोटी इलायची को दूध में उबालकर किसी गरीब को पिला दें। इससे आपके अंदर की नकारात्मक ऊर्जा समाप्त होगी और परीक्षा में आपके अच्छे नंबर आऐंगे।

इन ख़बरों पर भी डालें एक नजर :-

जानिए! सबसे पहले किसने किया था सूर्य षष्ठी व्रत

चार दिनों तक इस विधि से करें छठ पूजा

जानिए! घर की छत पर क्या रखें और क्या न रखें



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.