मालामाल होने के लिए शुक्रवार के दिन आजमाएं ये टोटका

Samachar Jagat | Friday, 20 Jan 2017 01:19:51 PM
the empiricism Try on Friday to get rich

सभी चाहते हैं कि उनके घर में लक्ष्मी की कृपा बरसती रहे और घर में सुख-समृद्धि का वास रहे। लेकिन कई बार सभी प्रयास करने के बाद भी घर में लक्ष्मी नहीं ठहरती है। शुक्रवार को लक्ष्मी का दिन माना जाता है। ऐसे में आप शुक्रवार को इस टोटके को अपनाऐं। लक्ष्मी माता आपसे प्रसन्न होकर घर में धन वर्षा करेंगी। यह बहुत ही अद्भुत टोटका है।

टूटे फूटे बर्तन घर में रखने से उठानी पड़ सकती हैं ये परेशानियां

शुक्रवार को आजमाऐं ये टोटका :-

शुक्रवार की रात को 10 बजे के बाद अपने सामने चौकी पर एक कलश रखें। कलश के ऊपर शुद्ध केसर से स्वस्तिक का चिह्न बनाकर उसमें पानी भर दें। इसके बाद उसमें चावल, दूर्वा और एक रूपया डाल दें।

भारत में लंदन की सैर करना चाहते हैं तो जाएं यहां

फिर एक छोटी सी प्लेट में चावल भरकर उसे कलश के ऊपर रखें। उसके ऊपर श्रीयंत्र स्थापित कर दें। इसके बाद उसके निकट चौमुखी दीपक जलाकर उसका कुंकुम और चावल से पूजन करें। इसके बाद 10 मिनट तक लक्ष्मी का ध्यान करें।

ऐसा करने से आपकी मनोकामना जल्द ही पूरी होगी और आपके घर में कभी भी धन की कमी नहीं रहेगी। ध्यान रखें इसके बारे में किसी को बताऐं नहीं वरना आपका कार्य सिद्ध नहीं होगा। पूरी निष्ठा के साथ माता लक्ष्मी का ध्यान करके ये कार्य करें।

(ये सभी जानकारियां शास्त्रों और ग्रंथों में वर्णित हैं, लेकिन इन्हें अपनाने से पहले किसी विशेष पंडित या ज्योतिषी की सलाह अवश्य ले लें।)

(Source - Google)

इन ख़बरों पर भी डालें एक नजर :-

जानिए! क्यों रखा जाता है गर्भवती महिला के कमरे में मोर पंख

विवाह में हो रही है देरी तो सोमवार के दिन करें ये उपाय

इस ताले के खुलते ही चमक उठेगी आपकी किस्मत

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.