इन तीन राशियों के जातक पीले रंग से खेलें होली, दांपत्य जीवन रहेगा खुशहाल

Samachar Jagat | Tuesday, 19 Mar 2019 01:02:39 PM
The people of these three zodiacs will play Holi with yellow color, the marriage will be happy

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

धर्म डेस्क। रंगों का त्योहार होली जल्द ही आने वाली है और व्यक्ति के जीवन में हर रंग का अपना महत्व होता है, ज्योतिषशास्त्र में कुछ रंगों को व्यक्ति के लिए लकी माना जाता है और कुछ रंग उसके जीवन पर बुरा प्रभाव डालते हैं। होली खेलने के लिए वैसे तो अलग - अलग रंगों का प्रयोग किया जाता है लेकिन कुछ राशि के जातकों के लिए पीला रंग बहुत ही लकी माना जाता है। इसी वजह से इन्हें होली खेलते समय इस रंग का प्रयोग अवश्य करना चाहिए। आइए जानते हैं किन राशियों के लिए लकी होता है पीला रंग ........

Loading...

भारत के इन शिव मंदिरों में दिखता है भोलेनाथ का अनोखा रूप, लोग देखकर रह जाते हैं हैरान

मिथुन, धनु और मकर राशि के जातकों के लिए पीला रंग लकी माना जाता है, इसी वजह से इन राशि वाले के जातकों को होली पर पीले रंग का प्रयोग जरूर करना चाहिए। इन राशियों के जातक अगर होली खेलते समय पीले रंग का प्रयोग करते हैं तो इससे इनके जीवन में खुशियों का संचार होता है और पूरे साल इन्हें हर क्षेत्र में सफलता प्राप्त होती है। 

सभी प्राणियों पर नजर रखते हैं आकाश में बैठे पूषन देवता, जानिए क्यों आया शिवजी को उन पर क्रोध

पीले रंग को वैवाहिक जीवन के लिए भी लकी माना जाता है अगर इन राशियों के जातक अपने पार्टनर के साथ पीले रंग से होली खेलते हैं तो इनका दांपत्य जीवन सुखपूर्वक व्यतीत होता है। पीले रंग से इनके जीवन में सकारात्मक ऊर्जा का संचार होता है, जो इनकी तरक्की के लिए लाभकारी सिद्ध होता है।

(आपकी कुंडली के ग्रहों के आधार पर राशिफल और आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में भिन्नता हो सकती है। पूर्ण जानकारी के लिए कृपया किसी पंड़ित या ज्योतिषी से संपर्क करें।)

भूत-प्रेत बाधाओं से मुक्ति पाने के लिए दूर-दूर से इस मंदिर में आते हैं लोग और ठीक होकर लौटते हैं अपने घर

इन कामों को करने से घर में उत्पन्न होता है वास्तुदोष, परिवार के सदस्यों के बीच बनता है झगड़े का कारण

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.