पैसे को अपनी ओर खींचता है ये पौधा

Samachar Jagat | Sunday, 22 Jan 2017 10:11:27 AM
The plant draws money

भारत में जिस तरह से वास्तुशास्त्र को महत्व दिया जाता है उसी तरह से चीन में फेंगशुई की विधा को काम में लिया जाता है। फेंगशुई में एक विशेष प्रकार के पौधे को बहुत ही महत्वपूर्ण माना गया है। ये पौधा भारत के मनी ट्री की तरह ही है, इसे यहां पर क्रसुला के नाम से जाना जाता है।

सभी परेशानियों का एक हल है गंगाजल का ये चमत्कारी उपाय

इस पौधे को घर में लगाने से कभी भी घर में पैसों की कमी नहीं होती है, यह पौधा पैसे को अपनी ओर खींचता है। यह पौधा बहुत जल्दी फैलता है। इसकी पत्तियां मोटी और चिकनी होती है। इस पौधे का रंग गहरा हरा होता है, इस पौधे की सबसे खास बात यह है कि इस पौधे को ज्यादा देखरेख की जरूरत नहीं होती है।

ग्रह दोष से मुक्ति दिलाने में सहायक होते हैं ये पौधे

इस पर सूरज की रोशनी पड़ती रहनी चाहिए और इसे घर की चौखट पर दाहिनी तरफ रखना चाहिए। अगर आप भी फेंगशुई में विश्वास रखते हैं तो आप भी क्रसुला ट्री को अपने घर में लगा सकते हैं।

(ये सभी जानकारियां शास्त्रों और ग्रंथों में वर्णित हैं, लेकिन इन्हें अपनाने से पहले किसी विशेष पंडित या ज्योतिषी की सलाह अवश्य ले लें।)

(Source - Google)

इन ख़बरों पर भी डालें एक नजर :-

जानिए! क्यों रखा जाता है गर्भवती महिला के कमरे में मोर पंख

विवाह में हो रही है देरी तो सोमवार के दिन करें ये उपाय

इस ताले के खुलते ही चमक उठेगी आपकी किस्मत



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.