आखिर इसलिए लड़कियों को पसंद आते  हैं दाढ़ी रखने वाले पुरुष, जाने ?

Samachar Jagat | Sunday, 25 Sep 2016 11:54:50 AM
all the girls are like men who Have beard

कई बार एेसा होता हैं कि लड़का किसी लड़की से प्यार करता है लेकिन लड़की उसे कोई रिस्पांस नहीं देती। एेसे में वो सोचता हैं कि आखिर मुझ में एेसी कौन-सी कमी है? वैसे हम आपको बता दें कि लड़कियों को हल्की दाढ़ी वाले लड़के बहुत पसंद आते हैं। शायद यह भी कारण हो सकता हैं कि वो आपको पसंद नहीं करती। जी हां, आजकल की लड़कियां हल्की दाढ़ी वाले लड़कों पर मरती हैं। आज हम आपको बताते हैं कि लड़कियों को दाढ़ी वाले लड़के क्यों अच्छे लगते हैं?

1. स्ट्रॉन्ग इमेज
लड़कियों के मुताबिक दाढ़ी से मर्दों की इमेज स्ट्रॉन्ग बनती हैं। हल्की दाढ़ी वाले लड़कों को देखकर कई लड़कियां की नजर उन्हीं पर रुक जाती हैं।

2. रोमांटिक
लड़कियों का मानना हैं कि दाढ़ी वाले लड़के काफी रोमांटिक होते हैं। उनका साथ उन्हें काफी अच्छा लगता हैं।

3. मैच्योरिटी
हर लड़की यही चाहती हैं कि उसका लाइफ पार्टनर मैच्योर हो। दाढ़ी रखने वाले लड़कों का भी मानना हैं कि दाढ़ी में वो ज्यादा मैच्योर लगते हैं। एेसे लड़कों पर लड़कियों का दिल फिसल जाता हैं।

4. मर्दानगी की निशानी
अधिकतर लड़कियां दाढ़ी वाले पुरुषों पर फिदा होती हैं क्योंकि एक स्टडी में दाढ़ी और मर्दानगी के बीच गहरा संबंध बताया गया है।

5. हॉट
पहले समय में लड़कियों को क्लीन शेव वाले लड़के पसंद होते थे लेकिन अब उन्हें हल्की दाढ़ी वाले लड़के ही हॉट लगते हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.