लड़के दाढ़ी का कुछ यु रखे ख्याल,बढ़ेगी सेक्स अपील

Samachar Jagat | Sunday, 06 Nov 2016 04:34:59 PM
beared man

कहते है ,जिन लड़को के पास अच्छी खासी दाढ़ी होती है ,उनका सेक्स अपील बहुत हाई होता है। एक सोध के मुताबिक लड़कियों को खासतौर पर दाढ़ी वाले लड़के ज्यादा पसंद आते है। तभी तो ज्यादातर स्टार्स पर फ़िदा हो जाती है लडकिया। तो इसीलिए लड़को को भी अपनी दाढ़ी को सवार कर रखना चाहिए ताकि वे और हैंडसम दिखे। तो आज हम बताएंगे आप सभी लड़को को की किस तरह आप अपनी दाढ़ी और मुछो को बढ़िया सा ताव दे सकते है ,और लड़कियों को इम्प्रेस कर सकते है। 

हैंडसम दिखने के लिए अपनाएं यह आसान फॉर्मूले

बेयर्ड वाश का इस्तेमाल करे-
ठण्ड में बाल रूखे हो जाते है ,इसीलिए आप अपने दाढ़ी के लिए बेयर्ड वाश का इस्तेमाल करे।  लेकिन इन्हें धोने के लिए शैंपू का इस्तेमाल न करें. याद रखें चेहरे की त्वचा और सिर के स्कैल्प में फर्क होता है।  इनके  लिए अलग से बियर्ड शैंपू का इस्तेमाल करें जो त्वचा का ख्याल रखते हुए तैयार किया जाता है। 

अपनी दाढ़ी को समय समय पर कंघी करे -
दाढ़ी धोने के बाद कंडीशनर का अप्लाई ज़रूर करे साथ ही ,सही से कंघी करे। इससे वे स्ट्रेट रहेंगे और उलझेंगे नहीं. इससे आपका चेहरा भी साफ सुथरा दिखेगा।  कंघी करने से दाढ़ी में मौजूद एक्सट्रा पानी निकल जाएगा और इन्हें सुखाने में मदद मिलेगी (दाढ़ी को सुखाने के लिए इन्हें तौलिये से ना रगड़ें वर्ना आपकी स्किन पर बुरा असर होगा. पुराना कपड़ा लें और बस चेहरे पर हल्की थपकी देकर सुखाने की कोशिश करें)

जानें! महिलाएं अपनी लिपस्टिक व लिपबाम क्यूँ शेयर नहीं करती

कंडीशनर लगाना ना भूले -
शैम्पू करने के तुरंत बाद कंडीशनर का उसे करे। जिससे आपके बाल बिलकुल सॉफ्ट रहेंगे। फिर बियर्ड ऑयल से हल्की मसाज करें. ध्यान रखें हफ्ते में कम से कम एक बार इसका इस्तेमाल ज़रूर करें । इससे न सिर्फ दाढ़ी की मॉइस्चुराइजिंग होगी, बल्कि शाइनिंग भी बरकरार रहेगी । अगर आपको दाढ़ी को शेप देनी है तो आप इनपर बियर्ड बाम भी लगा सकते हैं ।

सही समय पर ट्रिम भी करे -
अपनी दाढ़ी ज्यादा लंबी नहीं रखनी तो वक्त वक्त पर इन्हें ट्रिम करते रहे ।  इनसे उनमें स्प्लिट एंड्स नहीं होंगे. यह काम ट्रिमर की मदद से खुद भी कर सकते हैं या प्रोफेश्ल टच के लिए सैलोन का भी रूख कर सकते हैं ।

Read more:

इस हॉलीवुड एक्ट्रेस ने पार की बोल्डनेस की हद ,बगैर अंडरगारमेंट्स पहने ही पहुंच गयी इवेंट में 

Read more: पहली इंटीमेसी के बाद महिलाओं की इंटेलीजेंसी में होता है इजाफा

जाने, सुहागरात से जुड़ी कुछ अजीब बाते 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.