नाभि में डाले कुछ बूंदे परफ्यूम की, फिर देंखे कमाल

Samachar Jagat | Friday, 08 Dec 2017 12:44:18 PM
Some drops of perfume put in the navel

लाइफस्टाइल डेस्क। कई लोगों को ऐसा लगता है कि ज्यादा परफ्यूम लगाएंगे, तो उतनी ही देर तक परफ्यूम की खुशबू टिकी रहेगी, लेकिन जनाब ऐसा नहीं होता है। आपको लगाने के बाद आपको कुछ ऐेसा करके उसे देर तक इस्तेमाल करना चाहिए, ताकि आप लंबे समय तक परफ्यूम की खुशबू आपके शरीर में टिके रहे। 

ऐसे कपल्स कभी अपने रिश्ते में नहीं पनपने देते गलतफहमी

परफ्यूम एक्सपर्ट्स के अनुसार लोग शरीर के उस सबसे महत्वपूर्ण हिस्से को दरकिनार कर रहे हैं जहां परफ्यूम लगाने से वाकई खुशबू और खिल उठती है। प्रमुख फ्रैगरेंस कंपनी टाकासैगो के सीनियर परफ्यूमर स्टीवेन क्लैसे की सलाह है कि सभी को चाहिए कि वे अपनी नाभि में भी परफ्यूम की कुछ बूंदें-स्प्रे करें।

मिर्गी से ग्रस्त मरीजों को नहीं सोना चाहिए पेट के बल

उनका कहना है कि ऐसा करना सबसे बेहतर इसलिए है, क्योंकि शरीर का केंद्र यानी नाभि ऊष्मा (हीट) उत्सर्जित करती है और यह स्थान सुगंध डालने के लिए एक प्राकृतिक खोह जैसे स्थान मुहैया कराती है। उन्होंने कहा कि ऊष्मा उत्सर्जित करने वाला शरीर का कोई भी हिस्सा सुगंध को और बेहतर बना देता है और आपकी नाभि ठीक ऐसा ही करती है।

खूबसूरत लाइफ पार्टनर नहीं ऐसे लड़के पसंद होते है लड़कियों को.....

इस तरह करे भावनाओं पर काबू, नहीं होगी निराश

स्टीवेन यह भी सलाह देते हैं कि आपको अपने बालों में भी परफ्यूम का हल्का सा स्प्रे करना चाहिए क्योंकि बालों की लटें खुशबू को बहुत अच्छी तरह से संभाल लेती हैं और जैसे आप इधर-उधर जाते हैं खुशबू बिखरती रहती है। हालांकि ऐसा करने से आपके बालों के ड्राई होने का जोखिम पैदा हो जाता है।

sourse google 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.