....तो ये है, धक-धक गर्ल माधुरी के सेहत का राज़

Samachar Jagat | Saturday, 12 Aug 2017 04:20:32 PM
....तो ये है, धक-धक गर्ल माधुरी के सेहत का राज़

लाइफस्टाइल डेस्क। अपने बेहतरीन अभिनय और डांस से लोगों को आकर्षिक करने वाली धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित ने 1984 में आई फ़िल्म 'अबोध' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। माधुरी को डांस का शौक बचपन से था और उन्होंने 3 साल की उम्र से कथक सीखना शुरू कर दिया था। वह एक प्रशिक्षित डांसर हैं।

ये होम मेड ट्रीटमेंट निख़रेगा आपकी रंगत

आपको बता दे की पहले माधुरी डॉक्टर बनना चाहती थीं और माइक्रोबायोलॉजी की पढ़ाई कर रही थीं। लेकिन जैसे-जैसे फिल्‍मों में शोहरत मिलती गई, वैसे-वैसे डॉक्‍टर बनने की चाहते से वह दूर होती गईं। उम्र और फैमिली में व्‍यस्‍त होने के कारण भले ही अब फिल्‍मों में माधुरी न दिखती हों लेकिन डांसिंग के क्षेत्र में वह आज भी काफी एक्टिव हैं। माधुरी डांस क्‍लास देती हैं।

डेकोरेशन मे ही नहीं, सेहत के लिए भी लाभदायक है ये फूल
 
आज भी माधुरी इतनी फिट रहती हैं, इसके पीछे का कारण उनके डेली रूटीन का हिस्‍सा डांस है। माधुरी का मानना है कि, डांस एक तरह की एक्‍सरसाइज है, योग है जिसे हर किसी को करना चाहिए। इससे बॉडी फिट रहती है।

sourse google 

अनिद्रा से निजात दिलाएंगे ये कारगर उपाय

आपको भी लगती है बार-बार भूख, तो अपनायें ये नुस्खें

अगर दिखना है भीड़ से अलग तो अपनाएं ये तरीकें!

 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.