अगर रेड कलर से हो गए है बोर तो शादी के लिए ट्राई करें ये डिफरेंट कलर के लहंगे

Samachar Jagat | Tuesday, 24 Jul 2018 01:39:36 PM
Try different colors lahnga for marriage

इंटरनेट डेस्क। वैसे तो लाल रंग सुहाग का प्रतीक होता है और हर शुभ काम में लाल रंग को प्राथमिकता दी जाती है। इसलिए नई दुल्हनों के लिए शादी का लहंगा भी लाल कलर का ही खरीदा जाता है। लेकिन आजकल की गर्ल्स शादी के लिए खुद शॉपिंग करती है। इसलिए उन्हें सारी चीजें अपनी पसंद के अनुसार चाहिए होती है। इसलिए शादी के लहंगे का कलर लाल से हटने लगा है। फैशन के दौर में लहंगे के रंग भी बदलने लगे है। शादी पर दुल्हन का लाल रंग का जोड़ा ओल्ड फैशन हो गया है। इसलिए अपने आप को कुछ अलग और हटकर दिखाने के लिए लड़कियों को लाल रंग के अन्य रंग भी पसंद आने लगे हैं। अगर आप भी शादी के लिए शॉपिंग करने जा रही है और खास दिखना चाहती है तो ट्राई करें ये डिफरेंट कलर के लहंगे।

शैंपेन कलर- शादी के दिन सुंदर और खास दिखने के लिए शैंपेन कलर का लहंगा काफी अच्छा ऑप्शन है। गोल्डन जूलरी के साथ शैंपेन कलर का लहंगा दुल्हन पर खूब फबता है। आजकल दुल्हनों को हल्के और फेडेड ब्राइडल ड्रेसेज पंसद आती है। ऐसे में फेडेड शैंपेन कलर का लहंगा पहन सकती है।

हर लड़की पर सूट करते हैं ये 5 लिप शेड्स, आप भी करें ट्राई

पीच कलर- इन दिनों पीच कलर की अधिक डिमांड देखी जा रही है। सबसे ज्यादा पीच कलर ट्रेंड में है। यह कलर न सिर्फ लिपस्टिक में बल्कि कपड़ों में भी अधिक पसंद किया जा रहा है। इतना ही नहीं आजकल शादी के लिए भी पीच कलर के लहंगे पसंद किए जाने लगे है। पीच कलर के लहंगे के साथ फ्लोरल जूलरी का कॉम्बिनेशन आपको अलग लुक देगा।

मिडनाइट ब्लू- यह ऐसा कलर है जिसे गोल्ड और सिल्वर दोनों तरह की जूलरी के साथ पहना जा सकता है। यह कलर ब्राइडल लुक को रॉयल लुक देता है। इसके साथ लगभग सारे कलर ट्राई किए जा सकते है।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.