विमुद्रीकरण को लेकर आप का विशेष सत्र है राजनीतिक नाटक : भाजपा

Samachar Jagat | Monday, 14 Nov 2016 10:29:05 PM
विमुद्रीकरण को लेकर आप का विशेष सत्र है राजनीतिक नाटक : भाजपा

नई दिल्ली। दिल्ली भाजपा ने विमुद्रीकरण के मुद्दे पर आप सरकार द्वारा विधानसभा का विशेष सत्र बुलाए जाने के ‘तुक’ पर सवाल उठाया और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर इस विषय पर ‘राजनीतिक नाटक’ करने का आरोप लगाया।

दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष सतीश उपाध्याय ने कहा कि विमुद्रीकरण के मुद्दे पर दिल्ली विधानसभा का सत्र बुलाये जाने का तुक कोई नहीं समझ पा रहा है। अपनी राजनीतिक नौटंकी के तहत् केजरीवाल प्राय ऐसे मुद्दों को लेकर भी विधानसभा का सत्र बुलाते हैं, जिसका दिल्ली सरकार से कोई सरोकार नहीं।

उपाध्याय ने कहा कि गाजीपुर में सोमवार को प्रधानमंत्री के भाषण को लेकर केजरीवाल और बसपा प्रमुख मायावती के बयान दिखलाते हैं कि वे ‘एक ही भाषा बोल रहे हैं’ और प्रतीत होता है कि बड़ी राशि के पुराने नोटों को अमान्य घोषित किए जाने से वे सबसे ‘बुरी तरह प्रभावित’ हैं।

दिल्ली सरकार के मंत्रिमंडल की बैठक में 500 और 1000 रुपए के मौजूदा नोटों को अमान्य घोषित किए जाने के बाद पैदा हुई स्थिति पर चर्चा के लिए दिल्ली विधानसभा का आपात सत्र बुलाने का निर्णय किया गया।

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.